scriptविंध्यवासिनी मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो | Pilgrims beaten in vindhyavasini temple campus cctv footage | Patrika News
मिर्जापुर

विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण मंदिर दर्शन करने आने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

मिर्जापुरJan 02, 2020 / 07:07 pm

Akhilesh Tripathi

Vindhyachal temple

विंध्यवासिनी मंदिर

मिर्जापुर. यूपी के विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में नये साल के पहले दिन दर्शनार्थियों के साथ मारपीट की गई । परिसर में एक व्यक्ति ने दर्शनार्थियों को पीट दिया । पिटाई का यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है । इस मामले में पुलिस अधिकारी बोलने से बच रहे हैं ।

विंध्याचल में नव वर्ष के पहले दिन पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण मंदिर दर्शन करने आने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वही विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन पूजन को आये दर्शनार्थियों की भारी भीड़ के बीच झांकी दर्शन कर रहे दर्शनार्थी की वहाँ मौजूद व्यक्ति द्वारा पिटाई करने का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में झांकी के पास एक व्यक्ति खिड़की के पास से दर्शन कर रहे दर्शनार्थियों को धक्का देता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच दर्शनार्थी जब उस व्यक्ति से बहस करने लगते हैं, अचानक वह आक्रामक हो उठा उसने दर्शनार्थी की मंदिर परिसर में ही जम कर पिटाई कर दिया।
पिटाई के दौरान ही पास ही खड़ा दूसरा पुलिसकर्मी देखता रहा, उसने छुड़ाने का भी प्रयास नही किया। यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गयी, जिसको किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पीड़ित और पिटाई करने वाला व्यक्ति कौन था, यह पता नही चल पाया है। पुलिस अधिकारी भी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो