scriptदिल्ली हिंसा को लेकर अलर्ट, पुलिस ने किया शहर में रूट मार्च | Police root March in Up mirzapur after delhi violence | Patrika News
मिर्जापुर

दिल्ली हिंसा को लेकर अलर्ट, पुलिस ने किया शहर में रूट मार्च

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दस दिनों तक इसी तरह से सतर्कता बरती जाएगी।

मिर्जापुरFeb 26, 2020 / 03:59 pm

Akhilesh Tripathi

Police root March

पुलिस का रूट मार्च

मिर्जापुर. दिल्ली में हिंसा की घटना को देखते हुए यूपी पुलिस भी अलर्ट है । यूपी के मिर्जापुर में बुधवार को बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ आईजी रेंज, डीएम और एसपी ने सड़कों पर पैदल मार्च किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दस दिनों तक इसी तरह से सतर्कता बरती जाएगी।
मिर्जापुर जनपद में दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए खास सतर्कता बरती जा रही है, इसके लिए बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आईजी रेंज पीयूष श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सड़कों पर मार्च किया। इस पैदल मार्च के दौरान जिला अधिकारी सुशील पटेल और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी मौजूद रहे।अधिकारियों ने यह मार्च शहर के सबसे व्यस्त इलाके संकटमोचन चौराहा और वासलिगंज होते हुए समाप्त हुआ। इस मार्च के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद रहा।
अधिकारियों का कहना है कि यह मार्च सर्तकता को देखते हुए किया जा रहा है। आगामी दस दिनों तक पुलिस इसी तरह से रुट मार्च करेगी। मार्च का नेतृत्व कर रहे आईजी रेंज पीयूष श्रीवास्तव का कहना है कि हम लोग पिछले 4 महीने से लगातार रूट मार्च कर रहे हैं, होली का त्योहार आने वाला है उसकी तैयारी चल रही है। डीएम साहब को साथ लेकर भ्रमण कर रहे हैं, साथ ही सांप्रदायिक तनाव दिल्ली में दिखाई दे रहा है। उसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है, आज हम लोग सड़क पर हैं यह मार्च दस दिन तक चलता रहेगा ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो