scriptकुरनूल से YSR सांसद परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, सभी की हालत स्थिर | 6 people of YSR MP family from Kurnool, corona positive, all condition stable | Patrika News
विविध भारत

कुरनूल से YSR सांसद परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, सभी की हालत स्थिर

वाइएसआरसीपी सांसद को नहीं पता कोरोना का संक्रमण कैसे हुआ
कोरोना से पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
आइसोलेशन में रखा गया और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है

Apr 27, 2020 / 09:59 am

Dhirendra

ec1de59e-9240-4b47-9c65-cc8ddbf26753.jpg
नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय राज्य आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) में कोरोना का कहर जारी है। इस महामारी ने अब कुरनूल से वाईएसआरसीपी सांसद डॉ. संजीव कुमार ( YSR MP sanjeev kumar ) के परिवार को चपेट में ले लिया है। सांसद परिवार के 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी खुद डॉ. संजीव कुमार ने दी है।
वाईएसआरसीपी ( YSRCP ) के सांसद डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक उनके 80 वर्षीय पिता, दो भाई, उनकी पत्नी और एक भतीजे सहित 6 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। संजीव कुमार ने बताया कि सभी का उपचार चल रहा है। परिवार के सभी लोगों की हालत स्थिर है।
Covid-19 : दिल्ली पुलिस का दावा – अभी तक मौलाना के कोरोना टेस्ट की नहीं मिली रिपोर्ट,

कोरोना से पीड़ित सांसद परिवार के सभी 6 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि इन लोगों को आखिर कोरोना कैसे हुआ। कोरोना वायरस ( coronavirus ) से पीड़ित सांसद परिवार के सभी सदस्यों को आइसोलेशन ( Isolation ) में रखा गया है। सभी से प्रोटोकॉल का पालन कराया जा रहा है।
Lockdown: आंध्र में एक की लापरवाही कइयों पर पड़ी भारी, ताश खेल 40 हुए कोरोना के

बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 1097 हो गई है। केवल कुरनूल में ही कोरोना के 279 मामले सामने आ चुके हैं। जिले में कई सारे लोग दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से लौटे थे। दूसरी तरफ विजयवाड़ा जिला भी हॉटस्पॉट बना हुआ है। यहां सिर्फ 24 घंटे में ही 52 नए मामले सामने आ चुके हैं। विजयवाड़ा और कृष्णा जिले में तो केवल ताश का पत्ता और तंबोला खेलने की वजह से 40 लोग कोरोना पॉजिटिव के शिकार हो गए।

Home / Miscellenous India / कुरनूल से YSR सांसद परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, सभी की हालत स्थिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो