scriptCovid-19 : दिल्ली पुलिस का दावा – अभी तक मौलाना के कोरोना टेस्ट की नहीं मिली रिपोर्ट, कार्रवाई के दिए संकेत | Covid-19: Delhi Police Claims - Not yet reported report of Maulana's corona test, indications of action | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : दिल्ली पुलिस का दावा – अभी तक मौलाना के कोरोना टेस्ट की नहीं मिली रिपोर्ट, कार्रवाई के दिए संकेत

 

न साद ने और न ही उनके वकील ने पुलिस से संपर्क किया
मौलाना की ओर से अभी तक कोरोना रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है
साद के वकील दावा मौलाना नहीं हैं कोरोना पॉजि‌टिव

Apr 27, 2020 / 09:35 am

Dhirendra

7372f970-4c46-4008-85c7-ef748246f883.jpg
नई ‌दिल्ली। निजामुद्दीन मरकज के बाद से सुर्खियों में आए मौलाना साद ( Maulana Saad ) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का दावा है कि मौलाना साद या उनके वकील ने अभी तक कोई भी टेस्ट रिपोर्ट उन्हें नहीं सौंपी है। न ही वकील या साद ने रिपोर्ट के संबंध में पुलिस से कोई संपर्क किया है।
जानकारी के मुताबिक सरकारी अस्पताल की Corona Test रिपोर्ट की कॉपी मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) के अधिकारी मौलाना साद से पूछताछ कर सकते हैं। पुलिस का कहना है कि कोरोना रिपोर्ट उन्हें जब मिलेगी तब ही वे आगे की कार्रवाई करेंगे।
इससे पहले साद के वकील ने दावा किया था कि वे कोरोना पॉजि‌टिव ( coronavirus Positive ) नहीं है और पुलिस कार्रवाई में सहयोग देने के लिए भी तैयार हैं। दूसरी तरफ इस बात की भी संभावना है कि निजामुद्दीन मरकज का मुखिया मौलाना साद क्राइम ब्रांच से सामने पेश हो सकता है। इस बीच क्राइम ब्रांच ने साद के साथ पूछताछ व उनके करीबियों पर नकेल कसने की तैयारी पूरी कर ली है।
बता दें कि निजामुद्दीन मरकज ( Nizamuddin Markaz ) में तबलीगी जमात ( Tablighi Jamaat ) के कार्यक्रम का आयोजन करवा कर चर्चा में आए मौलाना साद की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। अभी तक वो क्वारनटाइन में होने का बहाना बनाकर खुद को बचाते आए हैं।
इस मामले में साद के वकील फुजैल अय्यूबी ने कहा था कि पुलिस को जो भी कार्रवाई करनी थी वो कर चुके हैं। मौलाना के घर की तलाशी उनके बेटे के सामने ली जा चुकी है।
मौलाना साद के पुलिस के सामाने पेश होने की बात पर वकील ने कहा कि सीआरपीसी के तहत ये जरूरी नहीं है कि वे खुद पेश हों। मैं यहां पर हूं और जो भी सवाल होंगे उसका जवाब दूंगा।
पुलिस की तरफ से दो नोटिस आए हैं जिसका उन्होंने जवाब दे दिया है। उनसे कोरोना टेस्ट करवाने को बोला था वह भी उन्होंने करवा लिया है। इसके साथ ही वकील ने कहा कि मौलाना साद लगातार अधिकारियों से बात भी कर रहे हैं।

Hindi News/ Miscellenous India / Covid-19 : दिल्ली पुलिस का दावा – अभी तक मौलाना के कोरोना टेस्ट की नहीं मिली रिपोर्ट, कार्रवाई के दिए संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो