scriptपंजाब में निकाय चुनाव में करारी हार पर बोले कृषि मंत्री, किसान आंदोलन नहीं था मुद्दा | Agriculture Minister speaks on the defeat in the municiple election | Patrika News
विविध भारत

पंजाब में निकाय चुनाव में करारी हार पर बोले कृषि मंत्री, किसान आंदोलन नहीं था मुद्दा

Highlights

कहा, म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन के चुनाव नतीजों को किसान आंदोलन से जोड़ना ठीक नहीं है।
तोमर ने कहा कि सरकार तीनों कृषि कानूनों पर प्रावधान-दर-प्रावधान चर्चा को तैयार है।

नई दिल्लीFeb 18, 2021 / 11:43 pm

Mohit Saxena

Narendra singh tomar

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

नई दिल्ली। पंजाब के निकाय चुनाव में भाजपा की करारी हार हुई है। यहां पर कांग्रेस ने क्लीन स्वीप किया है। वहीं भाजपा और अकाली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। इस परिणाम का जिम्मेदार केंद्र के तीन कृषि कानूनों को ठहराया जा रहा है, जिसे लेकर किसान आंदोलरत हैं। हालांकि इस बात से कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होेंने कहा कि म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन के चुनाव नतीजों को किसान आंदोलन से जोड़ना ठीक नहीं है।
महाराष्ट्र और राजस्थान में अडानी ग्रुप को ठेका, भाजपा ने राहुल गांधी के बयानों पर उठाए सवाल

असम से बोले कृषि मंत्री

कृषि मंत्री ने कहा कि ‘म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के नतीजों से किसान आंदोलन को जोड़ना ठीक नहीं है। हमारी पार्टी पंजाब में कमजोर थी और अकाली दल के साथ चुनाव लड़ते रहे हैं। लेकिन इस बार हम अलग से लड़े, इसकी वजह से हमें नुकसान हुआ।’ तोमर असम में भाजपा के चुनाव प्रभारी हैं। यहां भाजपा की सरकार है और फिर से सत्ता में आने की चुनौती है।
तोमर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में कहा था कि सरकार तीनों कृषि कानूनों पर प्रावधान-दर-प्रावधान चर्चा को तैयार है। तोमर के अनुसार हम प्रदर्शनकारी किसानों से नियमित संपर्क में हैं। भारत सरकार कानूनों पर प्रावधान-दर-प्रावधान चर्चा के लिये तैयार है।’ उन्होंने कहा कि वे अब भी किसानों से बातचीत का इच्छुक हैं। हालांकि उन्होंने इस पर बोलने से इनकार कर दिया कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत अब कब शुरू होनी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zebfs

Home / Miscellenous India / पंजाब में निकाय चुनाव में करारी हार पर बोले कृषि मंत्री, किसान आंदोलन नहीं था मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो