scriptसंसद में विपक्ष का हंगामा, कृषि मंत्री तोमर ने किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात | Agriculture Minister Tomar said this big thing about farmers | Patrika News
विविध भारत

संसद में विपक्ष का हंगामा, कृषि मंत्री तोमर ने किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात

Highlights

विपक्षी दलों के सांसदों का हंगामा देखकर कार्यवाही स्थगित कर दी गई।
कहा, मोदी सरकार किसानों के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है।

नई दिल्लीFeb 02, 2021 / 07:58 pm

Mohit Saxena

Narendra singh tomar

नरेंद्र सिंह तोमर

नई दिल्ली। किसान आंदोलन के बीच संसद में इन दिनों बजट सत्र का पहला चरण चल रहा है। इसे लेकर सदन में दिनभर सरकार के खिलाफ हंगामा देखने को मिला है। विपक्षी दलों के सांसदों का हंगामा देखकर कार्यवाही स्थगित कर दी गई।
Farmers Protest: किसान आंदोलन में उपद्रवियों को रोकने में नाकाम रहे कई DCP हटाए गए

वहीं, लोकसभा में हंगामा देखकर सरकार किसानों से हर विषय पर चर्चा करने को तैयार हैं। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शाम पांच बजे शून्य काल में कहा कि मोदी सरकार किसानों के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है। विपक्षी सदस्यों के बीच उन्होंने कहा कि सदन के अंदर या बाहर,सरकार किसानों के मुद्दों पर बहस करने को तैयार है।
लोकसभा में कृषि और किसान कल्याण मंत्री तोमर ने कहा कि हम किसानों के मामले पर बात करने को प्रतिबद्ध हैं, लेकिन इसके लिए सदन को बिना रुकावट चलाया जाना चाहिए। अगर शोर-शराबा नहीं होता तो चर्चा शुरू हो जाती। उन्होंने कहा कि सरकार ने बीते कई सालों से कृषि सुधारों के विषय में सभी पक्षकारों के साथ वार्ता की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z2a5g

Home / Miscellenous India / संसद में विपक्ष का हंगामा, कृषि मंत्री तोमर ने किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो