scriptअगस्ता वेस्टलैंड मामला: ED बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता के खिलाफ दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट, कल दोबारा सुनवाई | Agusta Westland case ED has filed supplementary chargesheet against Sushen Mohan Gupta | Patrika News
विविध भारत

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: ED बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता के खिलाफ दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट, कल दोबारा सुनवाई

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में दिल्ली की अदालत में हुई सुनवाई
प्रवर्तन निदेशालय ने दाखिल की सप्लीमेंट्री चार्जशीट
सुशेन मोहन गुप्ता ने भी अदालत के सामने दायर की जमानत याचिका

नई दिल्लीMay 22, 2019 / 04:30 pm

Shweta Singh

sushen mohan gupta

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बुधवार को दिल्ली की विशेष अदालत में सुनवाई हुई। रोज एवेन्यू कोर्ट में डील के कथित बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि इस VVIP हेलीकॉप्टर घोटाले में अदालत ने सुशेन मोहन गुप्ता की न्यायिक हिरासत 23 मई तक बढ़ाई थी।

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गुप्ता की जमानत याचिका

बुधवार को आरोप सुशेन गुप्ता ने भी दिल्ली की विशेष अदालत में जमानत याचिका दायर की है। इस याचिका पर कोर्ट ने ED से जवाब मांगा है। इस मामले की अगली सुनवाई गुरुवार को की जाएगी। बता दें कि इससे पहले गुप्ता की न्यायिक हिरासत कई बार बढ़ाई जा चुकी है। बीते 3 मई को सीबीआई अदालत ने 9 मई तक के लिए गुप्ता की हिरासत बढ़ाई थी।

ममता सरकार की बड़ी पहल, अंतिम संस्कार कराने वाले पंडितों सैलरी देने का ऐलान

बिचौलिए डेविड सिम्स समेत दो कंपनियों का जारी हुआ था समन

वहीं, इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में इससे पहले सीबीआई की विशेष अदालत (Special CBI Court) ने डील के कथित बिचौलिए डेविड सिम्स को समन जारी किया था। इसके साथ ही कोर्ट ने दो अन्य कंपनियों को समन जारी किया है। ED की ओर से सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल किए जाने के बाद कोर्ट ने डेविड को पेश होने का आदेश दिया था।

Home / Miscellenous India / अगस्ता वेस्टलैंड मामला: ED बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता के खिलाफ दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट, कल दोबारा सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो