scriptअगस्ता वेस्टलैंड डील: कथित बिचौलिए सुशेन गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई, 20 अप्रैल तक के लिए फैसला सुरक्षित | Agusta Westland money laundering Sushen Mohan Gupta bail application decision on 20 april | Patrika News
विविध भारत

अगस्ता वेस्टलैंड डील: कथित बिचौलिए सुशेन गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई, 20 अप्रैल तक के लिए फैसला सुरक्षित

कथित बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई
गुप्ता के वकील ने बताया क्यों दी जाए जमानत
अदालत ने 20 अप्रैल तक के लिए फैसला सुरक्षित रखा

नई दिल्लीApr 15, 2019 / 01:32 pm

Shweta Singh

agusta westland deal middleman sushen gupta

अगस्ता वेस्टलैंड डील: कथित बिचौलिए सुशेन गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई, 20 अप्रैल तक के लिए फैसला सुरक्षित

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड धन शोधन ( Agusta Westland Money laundering case) में कथित बिचौलिए सुशेन मोहन गुप्ता ( Sushen Mohan Gupta ) की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई। सीबीआई ( CBI ) की विशेष अदालत ने सुशेन की जमानत पर 20 अप्रैल तक के लिए इस मामले के फैसले को सुरक्षित रखा है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1117685912723443712?ref_src=twsrc%5Etfw

गुप्ता के वकील की दलील

सुनवाई के दौरान गुप्ता के वकील ने अपनी दलील में कहा, ‘सुशेन को जब जांच के लिए बुलाया गया वो हाजिर हुए। ऐसे में उनकी उपलब्धता को लेकर आशंका जताने की कोई गुंजाइश नहीं है।’ सुशेन के वकील ने इसी आधार पर उनके लिए जमानत की मांग की है। आपको बता दें कि पिछले सोमवार को अदालत 20 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में लेने का फैसला सुनाया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1117660987027542016?ref_src=twsrc%5Etfw

तिहाड़ भेजने का हुआ था फैसला

इसके साथ ही कोर्ट ने उसे सीधे तिहाड़ भेजने का भी निर्देश दिया था। बता दें कि इस VVIP हेलीकॉप्टर डील का अन्य कथित बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल ( James Christian Michel ) पहले से ही तिहाड़ जेल में है। बीते हफ्ते इस मामले में काफी विवाद हुआ, जब मीडिया में डील के संबंध में दायर की गई चार्जशीट सुर्खियां बनी। आरोपपत्र में सोनिया गांधी और अहमद पटेल के नाम से जु़ड़े दावों के आधार पर विवाद हुआ था।

Home / Miscellenous India / अगस्ता वेस्टलैंड डील: कथित बिचौलिए सुशेन गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई, 20 अप्रैल तक के लिए फैसला सुरक्षित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो