scriptफाइव स्‍टार सुइट की सेवा लेने के बाद भी मिशेल सीबीआई को अगस्‍ता डील का राज बताने को तैयार नहीं | AgustaWestland Christian Michel Kept 5-Star CBI Suite not open clue | Patrika News
विविध भारत

फाइव स्‍टार सुइट की सेवा लेने के बाद भी मिशेल सीबीआई को अगस्‍ता डील का राज बताने को तैयार नहीं

मिशेल को सीबीआई मुख्यालय के गेस्ट हाउस के रूम नंबर दो में रखा गया है। इस गेस्‍ट हाउस में पांच सितारा स्तर की सभी सुविधाएं उपलब्‍ध हैं।

Dec 20, 2018 / 02:42 pm

Dhirendra

mitchel

फाइव स्‍टार सुइट की सेवा लेने के बाद भी मिशेल सीबीआई को अगस्‍ता डील का राज बताने को तैयार नहीं

नई दिल्‍ली। वीवीआईपी अगस्‍ता डील का कथित बिचौलिया 15 दिन पहले दुबई से दिल्‍ली लाया गया था। तब कथित बिचौलिया क्रिकेट मिशेल सीबीआई की कस्‍टडी में है। लेकिन सीबीआई उसे उम्‍दा दर्जे की सेवा देने के बाद भी वीवीआईपी अगस्‍ता डील को लेकर एक भी राज उगलवाने में विफल साबित हुआ है। दो हफ्ते से ज्यादा वक्त से सीबीआई हिरासत में रह रहे अगस्ता वेस्टलैंड सौदे के कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने अब तक मुंह नहीं खोला है। बता दें कि मिशेल को बीते चार दिंसबर को दुबई से भारत के लिए प्रत्यर्पित किया गया था।
अभी तक कुछ नहीं बताया
इस दरम्‍यान अदालत मिशेल की हिरासत में इजाफा भी कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशेल को सीबीआई के फाइव स्टार सरीखे सुइट में जगह दी गई है। जानकारी के मुताबिक मिशेल ने अभी तक करीब 36,000 करोड़ की डील में भारतीय जांच एजेंसी को कुछ नहीं बताया है। सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि मिशेल ने दावा किया है कि उसे डिस्लेक्सिया बीमारी है। यह वही बीमारी है जो आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर के आने पर चर्चा का विषय बन गई थी। इस फिल्म में बाल कलाकार इस बीमारी से ग्रसित दिखाया गया था। मिशेल को सीबीआई मुख्यालय स्थित गेस्ट हाउस के रूम नंबर दो में रखा गया है। इस गेस्‍ट हाउस में पांच सितारा स्तर की सभी सुविधाएं उसे मुहैया कराई गई हैं। क्रिश्चियन मिशेल के वकील ने बुधवार को अदालत में जमानत की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। अदालत ने मिशेल को 10 दिनों के न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Home / Miscellenous India / फाइव स्‍टार सुइट की सेवा लेने के बाद भी मिशेल सीबीआई को अगस्‍ता डील का राज बताने को तैयार नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो