scriptAJL ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के खिलाफ दायर की याचिका, सुप्रीम कोर्ट से की पुनर्विचार की मांग | AJL file petition Supreme Court against delhi high court herald house | Patrika News
विविध भारत

AJL ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के खिलाफ दायर की याचिका, सुप्रीम कोर्ट से की पुनर्विचार की मांग

एजेएल ने सुप्रीम में अपील फाइल की याचिका
हेराल्‍ड हाउस खाली करने से जुड़ा है मामला
सिंगल और डबल बेंच ने एजेएल के खिलाफ दिया था निर्णय

Mar 11, 2019 / 02:51 pm

Dhirendra

sc

AJL ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर पुनर्विचार की मांग की

नई दिल्‍ली। एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) ने हेराल्ड हाउस खाली करने को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस बाबत एजेएल ने शीर्ष अदालत के सामने एक याचिका दायर की है। एजेएल ने याचिका के जरिए हाईकोर्ट के आदेश पर पुनर्विचार करने और रोक लगाने की मांग की है।
मलेशिया की अदालत ने सिटी ऐस्‍याह को किया बरी, किम जोंग के भाई की हत्‍या का लगा था आरोप

कांग्रेस को दिया था झटका
दिल्ली हाईकोर्ट ने 28 फरवरी को सिंगल बेंच के उस आदेश को बरकरार रखा था जिसमें एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड को हेराल्ड हाउस खाली करने को कहा गया था। हालांकि कोर्ट ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कितने समय में एजेएल को हेराल्ड हाउस को खाली करना है।
बगैर एजेंडा ट्रंप उत्‍तर कोरिया के नेता किम से तीसरी बार मिलने को तैयार, अमरीका …

एजेएल ने डबल बेंच में दी थी चुनौती
इसी मामले में पिछले साल दिल्ली हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने दो हफ्ते में हेराल्ड हाउस खाली करने का आदेश दिया था। इसके बाद एजेएल ने सिंगल बेंच के आदेश को दिल्ली हाईकोर्ट की डबल बेंच में जनवरी में चुनौती दी थी।डबल बेंच में लगाई गई याचिका में 21 दिसंबर के फैसले पर तुरंत रोक लगाने की मांग की गई थी। एजेएल ने याचिका में कहा था कि न्याय के हित में इमारत खाली करने के आदेश पर रोक लगाना जरूरी है। रोक नहीं लगी तो ये कभी न पूरा होने वाला नुकसान होगा।

Home / Miscellenous India / AJL ने दिल्‍ली हाईकोर्ट के खिलाफ दायर की याचिका, सुप्रीम कोर्ट से की पुनर्विचार की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो