scriptजम्मू-कश्मीर को आजादी के बाद से जिसका इंतजार था, अब वही होगा: रामदेव | Baba Ramdev on Jammu Kashmir issue and section 370 | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर को आजादी के बाद से जिसका इंतजार था, अब वही होगा: रामदेव

Baba Ramdev on Jammu Kashmir
‘जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होना जरूरी’
गृहमंत्री अमित शाह पर पूरा भरोसा: रामदेव

नई दिल्लीAug 05, 2019 / 08:52 am

Chandra Prakash

Ramdev on Jammu Kashmir

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में चल रही हलचल पर हर कोई अपनी राय रख रहा है, लेकिन किसी को नहीं पता कि आखिर होने क्या वाला है। इसी बीच योगगुरु बाबा रामदेव ( baba ramdev on jammu kashmir ) ने कहा कि आजादी के बाद से जिसका इंतजार था, अब वही होने वाला है। मुझे गृहमंत्री अमित शाह पर पूरा भरोसा है।

खत्म हो धारा 370: रामदेव

रामदेव ने रविवार को देहरादून में Jammu Kashmir के मौजूदा हालात पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता और एकता के लिए जरूरी है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म हो। उन्होंने कहा कि धारा 370 को समाप्त करने की दिशा में हमेशा उनका समर्थन रहेगा।

जम्मू कश्मीर: घुसपैठ की तैयारी में मसूद अजहर का भाई, पीओके में 15 आतंकियों के साथ ली ट्रेनिंग

Ramdev on Jammu Kashmir
‘सेना पर हमला करने वाले बचेंगे नहीं’

योगगुरु ने कहा कि जम्मू-कश्मीर हमारा था और हमारा ही रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि देश के तिरंगे का अपमान करने वाले और पाकिस्तान से पैसा लेकर भारतीय सेना पर हमला करने वाले अब जिंदा नहीं बचेंगे। भय का माहौल बनाने वालों को मुंह की खानी पड़ेगी।
जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मलिक बोले- घाटी में सब ठीक, किसी को डरने की जरूरत नहीं

जम्मू-कश्मीर पर जारी है घमासान

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए पिछले दिनों अमरनाथ यात्रियों के लिए एक एडवाइजरी जारी हुई थी। इसमें सभी यात्रियों को जल्द से जल्द जम्मू-कश्मीर छोड़ने के निर्देश दिए गए थे।
साथ ही घाटी में करीब 35 हजार अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती हो रही है। इन सभी घटनाक्रमों की वजह से घाटी की सियासत में तेजी से उबाल आया है।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर को आजादी के बाद से जिसका इंतजार था, अब वही होगा: रामदेव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो