scriptबिहार: गोपालगंज के एक घर में लगी भीषण आग, हादसे में 6 लोगों की मौत | Bihar: 6 dead in fire broke out in a house of Gopalganj | Patrika News
विविध भारत

बिहार: गोपालगंज के एक घर में लगी भीषण आग, हादसे में 6 लोगों की मौत

बिहार के गोपालगंज में घर में आग लग जाने से 6 लोगों की मौत हो गई।
इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

नई दिल्लीFeb 22, 2019 / 01:30 pm

Mohit sharma

news

बिहार: गोलालगंज के एक घर में लगी भीषण आग, हादसे में 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली। बिहार के गोपालगंज से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां कुचायकोट थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक घर में आग लग जाने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं, इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यह खबर भी पढ़ें— पाकिस्तान का पानी रोकने पर बोले गडकरी, यह अधिकार केवल सरकार और प्रधानमंत्री के पास

परिवार के लोग खाना खाकर सो रहे थे

कुचायकोट के थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार यह हादसा क्षेत्र के बखरी गांव में हुआ। यहां एक ही परिवार के लोग खाना खाकर सो रहे थे कि तभी उनके झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि लोगों को भागने का मौका तक न मिल सका और सो रहे चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया।

यह खबर भी पढ़ें— पुलवामा अटैक पर बोले राजनाथ सिंह- पूरी होकर रहेगी, लोगों के दिलों की हसरत

आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया

थाना प्रभारी के अनुसार मृतकों की पहचान हसमुद्दीन, समसाउद्दीन आलम, हुस्न तारा खातून, खबसूरती खातून, बकरीदन साह और शमीमा खातून के रूप में की गई है। उन्होंने का बताया कि इस घटना में अन्य दो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। गोपालगंज के जिला अधिकारी अनिमेष कुमार पराशर ने घटना के जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Home / Miscellenous India / बिहार: गोपालगंज के एक घर में लगी भीषण आग, हादसे में 6 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो