scriptबिहार: पटना में ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत | Bihar: Four people killed in road accident in Patna | Patrika News
विविध भारत

बिहार: पटना में ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

चंडी गांव से कुछ लोग एक ऑटो पर सवार होकर सिगरियावां गांव वापस लौट रहे थे
दनियावां के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी।
टक्कर में नीतीश कुमार, अमरेंद्र कुमार और राजीव कुमार के रूप में की गई है।

Feb 22, 2019 / 02:30 pm

Mohit sharma

news

बिहार: पटना में ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां शाहजहांपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक बेकाबू ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

नीतीश कुमार और ‘मोदी’ पर भड़के तेज प्रताप, सामने आ जाएं तो चीर देंगे

पुलिस के अनुसार चंडी गांव से कुछ लोग एक ऑटो पर सवार होकर सिगरियावां गांव वापस लौट रहे थे कि तभी दनियावां के पास अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी कार्यालय के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान दरियावां गांव निवासी नीतीश कुमार, अमरेंद्र कुमार और राजीव कुमार के रूप में की गई है। एक मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

पाकिस्तान का पानी रोकने पर बोले गडकरी, यह अधिकार केवल सरकार और प्रधानमंत्री के पास

पुलिस ने घायलों को पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं, घटना के बाद मौके से फरार ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Home / Miscellenous India / बिहार: पटना में ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो