scriptबीजेपी नेता राम कदम ने अर्नब के पक्ष में राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी, हस्तक्षेप की मांग | BJP leader Ram Kadam writes to the President in favor of Arnab, seeking intervention | Patrika News
विविध भारत

बीजेपी नेता राम कदम ने अर्नब के पक्ष में राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी, हस्तक्षेप की मांग

 

बीजेपी विधायक राम कदम ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी।
महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई पक्षपातपूर्ण।

नई दिल्लीNov 11, 2020 / 09:41 am

Dhirendra

arnab Goswami

बीजेपी विधायक राम कदम ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी।

नई दिल्ली। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपदाक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ जारी एक मामले में महाराष्ट्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक चिट्ठी लिखी है। उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई के पक्षपातपूर्ण करार देते हुए हस्तक्षेप की मांग की है। उन्होंने कहा कि अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र में जो हो रहा है वो गलत है। बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत न मिलने के बाद अर्नब गोस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है। आज सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर उनकी याचिका पर शीर्ष अदालत की दो सदस्यीय बेंच सुनवाई करेगी।
Arnab Goswami की गिरफ्तारी का समर्थन करने वालों पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, कहा- आप राजनीतिक बदले को हवा दे रहे हैं

अर्नब को अपमानित किया जा रहा है

इस मामले में बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा है कि महाराष्ट्र में अर्नब गोस्वामी जैसा वरिष्ठ पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है। उनके साथ महाराष्ट्र की सरकार छलावा कर रही है। उनको अपमानित और पीड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश सरकार को अर्नब को रिहा करने के लिए बाध्य करेंगे।

Home / Miscellenous India / बीजेपी नेता राम कदम ने अर्नब के पक्ष में राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी, हस्तक्षेप की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो