scriptVideo: नागपुर में सेल्फी लेने के चक्कर में पलटी नाव, एक की मौत, 7 लापता | Boat drown in Nagpur, rescue operations continue | Patrika News
विविध भारत

Video: नागपुर में सेल्फी लेने के चक्कर में पलटी नाव, एक की मौत, 7 लापता

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में रविवार शाम पिकनिक मनाने गए युवकों की नाव हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि सात युवक अभी भी लापता हैं।

Jul 10, 2017 / 12:10 pm

ghanendra singh

nagpur

nagpur

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में रविवार शाम पिकनिक मनाने गए युवकों की नाव हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि सात युवक अभी भी लापता हैं। मौके पर पहुंची बचाव टीम ने तीन युवकों को सुरक्षित निकाल लिया है। नागपुर के एडिशनल एसपी सुरेश भोयात ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि सभी युवक रविवार को पिकनिक मनाने वेना बांध आए हुए थे। इस दौरान वो एक नाव पर सवार होगे सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। अचानक से नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नाव पलट गई। 


घटना की जानकारी मिलते ही कलमेश्वर पुलिस बचाव दल के साथ घटना स्थल पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने तीन युवकों को बचा लिया जबकि सात अन्य युवकों की तलाश अभी भी जारी है। घटना में एक युवक का शव भी बरामद कर लिया गया है। रविवार शाम अंधेरा होने के चलते बाकी लोगों की तलाश नहीं हो पाई थी। बचाव दल ने सोमवार सुबह दोबारा से लापता युवकों की तलाश शुरू कर दी है।


रोक के बावजूद होती है बोटिंग
दरअसल वेना बांध पर बोटिंग पर रोक लगी है। इसके बावजूद वहां पर गैरकानूनी रूप से बोटिंग की जाती है। रविवार को जिस नाव पर हादसा हुआ वो एक मछली पकड़ने वाली नाव थी। रिकॉर्ड के मुताबिक पिछले एक साल में वेना बांध पर चार हादसे हो चुके हैं।

Home / Miscellenous India / Video: नागपुर में सेल्फी लेने के चक्कर में पलटी नाव, एक की मौत, 7 लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो