scriptजम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, सौरा में एक दुकान पर फेंका पेट्रोल बम | Bomb Blast in Jammu kashmir saura sector second attack in 24 hours | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, सौरा में एक दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

जम्मू-कश्मीर में एक और बड़ा आतंकी हमला
पिचले 15 दिन में कई हमले कर चुके आतंकी
दो दिन में दूसरा बड़ा हमला

नई दिल्लीNov 05, 2019 / 06:10 pm

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही आतंकी बड़ा हमला करने की तैयारी में हैं। मंगलवार को एक बार फिर श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है। सौरा इलाके में एक दुकान पर पेट्रोल बम फेंका गया है। इस घटना के बाद इलाके में दुकानें बंद कर दी गई हैं।
इससे पहले पिछली रात बटमालू इलाके में कुछ दुकानों को आग के हवाले के दिया गया था, जबकि सोमवार सुबह मौलाना आजाद रोड के बाजार में ग्रेनेड से हमला किया गया था। बीते कुछ दिनों से आतंकी दुकानदारों को निशाना बना रहे हैं।
महाराष्ट्र में सरकार बनाने के संकट के बीच शिवसेना ने चला बड़ा दांव, पीएम मोदी ने बुलाई आपात बैठक

पुलिस की मानें तो आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह सड़क के एक किनारे जाकर गिरा। ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में आम नागरिक आ गए जिसमें 25 लोग घायल हो गए। पुलिस और सुरक्षाबल जांच-पड़ताल में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि श्रीनगर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है, जिसे आतंकियों ने निशाने बनाने की कोशिश की।
लगातार हो रहे हमले
ये पहला मामला नहीं है इससे पहले, 4 नवंबर को हमला हुआ। इससे पहले 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था।
हमला एक एग्जाम सेंटर के पास हुआ।

पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की। हालांकि राहत की बात यह रही कि हमले में कोई घायल नहीं हुआ।
इस हमले के कारण एनकाउंटर की जगह पर 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद सही-सलामत रेस्क्यू करा लिया गया।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, सौरा में एक दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो