scriptदेखते ही देखते सड़क से उछल गई कार, पेड़ पर इस तरह लटकी की देखकर सहम गए लोग | car accident in himachal | Patrika News
विविध भारत

देखते ही देखते सड़क से उछल गई कार, पेड़ पर इस तरह लटकी की देखकर सहम गए लोग

यह खौफनाक नजारा देखकर सब हैरत में पड़ गए।

नई दिल्लीJan 11, 2019 / 03:34 pm

Kaushlendra Pathak

car accident

देखते ही देखते सड़क से उछल गई कार, पेड़ पर इस तरह लटकी की देखकर सहम गए लोग

नई दिल्ली। यह खौैफनाक नजारा है हिमाचल प्रदेश की। सोलन में एक कार सड़क से हवा में उछलते हुए पेड़ पर जा लटकी। गनीमत यह रही की इस भीषण दुर्घटना में किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन यह खौफनाक नजारा देखकर लोगों का दिल दहल गया। किसी तरह कार को बाहर निकाला जा सका। फिलहाल, पुलिस कार्रवाई कर रही है।
बाइक को बचाने के चक्कर में उछल गया कार

घटना नगाली इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, कार चालक थुपतेन ने बताया कि वह देहरादून से रिकांगपिओ जा रहा था। इस दौरान नगाली के पास सामने से एक बाइक आ रही थी। दोनों का बैलेंस इतना बिगड़ गया कि बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। लेकिन, बाइक वाले को बचाने के चक्कर में कार का बैलेंस ज्यादा बिगड़ गया। परिणाम यह हुआ कि कार सड़क से उछलते हुए खाई में एक पेड़ पर जा लटकी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने तुरंत राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया और कार को पेड़ से नीचे उतारा गया। गनीमत यह रही है कि इस हादसे में कोई दुखद घटना नहीं घटी। एएसपी सोलन डॉ. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। कार पेड से टकराने के कारण गहरी खाई में जाने से बच गई। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। लेकिन, इस नजारे को देखकर लोग सहम गए।

Home / Miscellenous India / देखते ही देखते सड़क से उछल गई कार, पेड़ पर इस तरह लटकी की देखकर सहम गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो