scriptचंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम मिलने से अफरा तफरी, पुलिस ने खाली कराए शोरूम | Chandigarhs Elante Mall bomb threat | Patrika News
विविध भारत

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम मिलने से अफरा तफरी, पुलिस ने खाली कराए शोरूम

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में विस्फोटक सामग्री की खबर
विस्फोटक की सूचना मिलने से हड़कंप मचा
पुलिस को अभी तक कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली

नई दिल्लीAug 12, 2019 / 09:18 pm

Prashant Jha

elante mall chandigarh

चंडीगढ़ के एलांते मॉल में विस्फोटक सामने मिलने की खबर, पुलिस ने खाली कराए मॉल

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में आतंकी हमले की जानकारी दी है। सुरक्षा एजेंसियों ने कहा कि 15 अगस्त पर आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में है। आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए देश को हाई अलर्ट पर रखा गया है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

वहीं चंडीगढ़ के एलांते मॉल ( Chandigarh’s Elante mall ) में विस्फोटक सामग्री होने की खबर मिली है। विस्फोटक की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया है। लोग इधर उधर भागने लगे। पुलिस ने मॉल के अंदर शोरूम खाली करा लिए।

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली को दहलाने की साजिश, लाल किले के पास आतंकी हमले की आशंका

पुलिस कॉल ट्रैक में जुटी

इंटरनेट कॉल के जरिए पुलिस को जानकारी मिली कि चंडीगढ़ के मॉल में बम प्लांट किया गया है। पुलिस ने तत्काल हरकत में आते हुए मॉल को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मॉल में मौजूद लोगों को बाहर जाने के निर्देश दिए। वहीं बम स्क्वॉर्ड की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। इधर पुलिस इंटरनेट कॉल को ट्रैक करने की कोशिश में जुटी हुई है।

पुलिस छानबीन में जुटी

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने मॉल में किसी तरह के विस्फोटक होने से इनकार किया है। पुलिस ने बताया कि डरने की आवश्यकता नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Home / Miscellenous India / चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम मिलने से अफरा तफरी, पुलिस ने खाली कराए शोरूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो