scriptडीएमके प्रमुख करुणानिधि तबीयत जानने अस्पताल के बाहर लगा समर्थकों का हुजूम, रोते हुए मांग रहे दुआ | chennai karunanidhi health stable many supporter out side of hospital | Patrika News
विविध भारत

डीएमके प्रमुख करुणानिधि तबीयत जानने अस्पताल के बाहर लगा समर्थकों का हुजूम, रोते हुए मांग रहे दुआ

डीएमके प्रमुख करुणानिधि तबीयत जानने अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थक। प्रदेशभर से डीएमके कार्यकर्ता भी पहुंच रहे चेन्नई।
 

नई दिल्लीJul 30, 2018 / 11:06 am

धीरज शर्मा

dmk

डीएमके प्रमुख करुणानिधि तबीयत जानने अस्पताल के बाहर लगा समर्थकों का हुजूम, रोते हुए मांग रहे दुआ

चेन्नई। डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद अब उनकी हालत में सुधार तो बताया जा रहा है लेकिन लगातार अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगता जा रहा है। यही नहीं डीएमके सुप्रीमो से मिलने अब मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री भी पहुंचे हैं। अस्पताल की तरफ से रात में जारी हेल्थ बुलेटिन में करुणानिधि की हालत में सुधार के संकेत की बात कही गई है।
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत, छुट्टी पर आए जवान को घर में घुसकर गोली मारी

सीएम ने बताया करुणानिधि की हालत में सुधार

करुणानिधि से मिलने के बाद मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा, ‘मैं अभी कावेरी अस्पताल में उनसे मिला। वह ठीक हैं और उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा ने करुणानिधि की तबीयत के बार में जानकारी देते हुए बताया था उनकी स्थिति स्थिर पहले से काफी बेहतर है।
https://twitter.com/hashtag/Karunanidhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Karunanidhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रोते हुए समर्थक मांग रहे दुआ

प्रदेशभर के डीएमके कार्यकर्ता चेन्नई में जुटने लगे हैं। यही नहीं अस्पताल के बाहर से समर्थकों के रोने की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। बड़ी संख्या में कावेरी अस्पताल के बाहर पहुंचे डीएमके समर्थक खास तौर पर महिलाएं हाथों में डीएमके प्रमुख की तस्वीरें लेकर रोती दिखाई पड़ रही हैं। हर किसी की जुबान पर उनकी बेहतर सेहत की कामना है तो हाथों से उनके अस्पताल से जल्दी छुट्टी दिए जाने की दुआएं भी मांगी जा रही हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1023774490935873536?ref_src=twsrc%5Etfw
उधर..करुणानिधि के बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन कावेरी अस्पताल पहुंच चुके हैं। एमके स्टालिन ने देर रात बयान जारी कर करुणानिधि की तबीयत के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने पार्टी समर्थकों से अपील की कि वे धैर्य और शांति बनाए रखें ताकि किसी भी तरह की अव्यवस्था पैदा न हो। उन्होंने समर्थकों को बताया कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार है।

Home / Miscellenous India / डीएमके प्रमुख करुणानिधि तबीयत जानने अस्पताल के बाहर लगा समर्थकों का हुजूम, रोते हुए मांग रहे दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो