scriptलॉक डाउन के बावजूद दिल्ली बॉर्डर पर वाहनों की भीड़, जाम जैसी स्थिति उत्पन्न | coronavirus delhi lock-down crowd of vehicles on Delhi border | Patrika News
विविध भारत

लॉक डाउन के बावजूद दिल्ली बॉर्डर पर वाहनों की भीड़, जाम जैसी स्थिति उत्पन्न

दिल्ली में लोगों ने लॉकडाउन का सही से नहीं किया पालन
दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वाहनों की लगी भारी भीड़
कोरोना की वजह से लगा है 31 मार्च तक लॉकडाउन

नई दिल्लीMar 23, 2020 / 04:36 pm

Shivani Singh

lock_dowun.jpeg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus) को लेकर हरियाणा के सात जिलों को लॉक डाउन ( lockdown ) किया गया है। इसमें गुरुग्राम भी शामिल है लेकिन यहां पर सोमवार सुबह क से भारी संख्या में वाहनों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। हालात कुछ ऐसे बने कि दिल्ली-गुरुग्राम और दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वाहनों की भारी भीड़ के चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

यह भी पढ़ें

Coronavirus का खतरा: AIIMS में सर्जरी और OPD सेवाएं बंद

उत्तर प्रदेश से लगने वाले दिल्ली के दिल्ली-नोएडा बॉर्डर और हरियाणा से लगने वाले दिल्ली के गुरुग्राम बॉर्डर पर जाम की स्थिति काफी देर तक बनी रही। यह हालात तब थे जब दिल्लीए हरियाणा और उत्तरप्रदेश तीनों ही राज्यों ने दिल्ली और इससे सटे इन इलाकों में लॉक डाउन घोषित किया है। तीनों राज्य सरकारों ने यहां सभी को घरों में रहने की हिदायत दी है।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को दिल्ली में आने-जाने की इजाजत दी है। इनमें डॉक्टर, अस्पताल से जुड़ा स्टाफ पुलिसकर्मी स्टाफ आदि शामिल है। गुरुग्राम से दिल्ली के करोल जा रहे एक डॉक्टर मुताबिक गुरुग्राम की ओर से दिल्ली जाने वाली गाड़ियों को रोका जा रहा है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1241951917539880960?ref_src=twsrc%5Etfw
AIIMS में OPD बंद

कोरोना ( coronavirus s ) के प्रकोप को देखते हुए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( AIIMS ) ने सोमवार से मरीजों के नियमित ओपीडी ( OPD ) के पंजीकरण को बंद रखने का निर्णय लिया है। एम्स अस्पताल ( AIIMS ) की तमाम ओपीडी सेवाओं को बंद रखने का यह निर्णय फिलहाल अस्थायी तौर पर लिया गया है। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) के संक्रमण के प्रति सावधानी बरतते हुए यह कदम उठाया गया है।
लगातार बढ़ते जा रहे हैं कोरोना के मरीज

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के मरीजा का आंकड़ा 435 तक पहुंच गया है। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। यहां कोरोनो से पीड़ितों की संख्या 89 हो गई है। वहीं आज 15 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें 14 मामले अकेले मुंबई के हैं। इसके अलावा देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है।

Home / Miscellenous India / लॉक डाउन के बावजूद दिल्ली बॉर्डर पर वाहनों की भीड़, जाम जैसी स्थिति उत्पन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो