Coronavirus: Bank जाने से पहले हो जाएं सतर्क! SBI के 30 कर्मचारी निकले Covid-19 Positive

-Coronavirus: तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना का संक्रमण ( Covid-19 Positive ) थमने का नाम नहीं ले रहा है। -देशभर में कोरोना का संक्रमण ( Coronavirus Outbreak ) तेजी से फैलता जा रहा है।
-असम के गुवाहाटी स्थित भारतीय स्टेट बैंक ( SBI Bank ) के पूर्वोत्तर तीन मंजिला प्रधान कार्यालय और पूरे क्षेत्रीय व्यापार कार्यालय को सोमवार को सील कर दिया गया।
-दोनों भवनों में काम करने वाले 30 कर्मचारी कोरोना संक्रमित ( SBI Employees Test Covid-19 Positive ) मिले हैं।

नई दिल्ली।
coronavirus तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना का संक्रमण ( Covid-19 Positive ) थमने का नाम नहीं ले रहा है। देशभर में कोरोना का संक्रमण ( Coronavirus outbreak ) तेजी से फैलता जा रहा है। मरीजों की संख्या 7 लाख के पार पहुंच चुकी है, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

इसी बीच अब असम के गुवाहाटी स्थित भारतीय स्टेट बैंक ( SBI Bank ) के पूर्वोत्तर तीन मंजिला प्रधान कार्यालय और पूरे क्षेत्रीय व्यापार कार्यालय को सोमवार को सील कर दिया गया, क्योंकि दोनों भवनों में काम करने वाले 30 कर्मचारी कोरोना संक्रमित ( SBI Employees Test Covid-19 Positive ) मिले हैं। अधिकारियों ने बताया कि सभी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते कार्यालयों को सील किया गया।

sbi_002.jpg

कंटेनमेंट जोन घोषित
कामरुप महानगर उपायुक्त बिश्वासजीत पेगू ने कार्यालयों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया और इलाके में वायरस की रोकथाम के लिए तत्काल प्रभाव से सील करने का आदेश दिया है। जानकारी के अनुसार, असम सचिवालय के ठीक सामने स्थित एसबीआई के पूर्वोत्तर मुख्यालय की आठ मंजिला इमारत के तीन तल और एबीसी पॉइंट स्थित बैंक के क्षेत्रीय व्यापार कार्यालय को सील किया गया है।

अब तक मिले 86 पॉजिटिव
इस मामले में जानकारी देते हुए एसबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी स्थित विभिन्न शाखाओं में अब तक कुल 86 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यालय में 22 जबकि क्षेत्रीय व्यापार कार्यालय में आठ कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Quarantine Centers टीचरों की लगी ड्यूटी, COVID प्रोटोकॉल के बारे में दी जाएगी जानकारी

sbi_002.jpg

एसबीआई कार्यालयों के अलावा, कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले ने गुवाहाटी में धीरनपारा मातृत्व और बाल कल्याण अस्पताल को भी सील कर दिया है और 13 जुलाई तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया। आधिकारिक आदेश के अनुसार, पूरे स्वागता स्क्वायर परिसर को अगले आदेश तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

देश में कोरोना ग्राफ ( Coronavirus in India )
देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक कुल 7,19,665 मरीज सामने आ चुके है। जबकि, 20160 लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली, मुंबई, तमिलनाडु समेत कई राज्यों में हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned