scriptदिल्ली: सिरसपुर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्र‍िगेड की 26 गाड़ियां मौक पर | Delhi: Fire breaks out at a rubber godown in Siraspur | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: सिरसपुर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्र‍िगेड की 26 गाड़ियां मौक पर

दिल्ली के सिरसपुर में लगी आग
गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप
दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची

नई दिल्लीApr 14, 2019 / 11:05 am

Mohit sharma

news

दिल्ली के समयपुर बादली में गोदाम में लगी भयानक आग, दमकल की 12 गाडियां मौके पर

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिरसपुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां रविवार सुबह एक गोदाम में आग लग गई। गोदाम से धुआं और आग की लपटे निकलते देख लोगों में अफरातफरी मच गई। तभी घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल की 26 गाड़ियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। वहीं सुरक्षा की दृष्टी स आसपास के इलाके को खाली करा लिया गया है। यह गोदाम रबड़ का बताया जा रहा है।

हालांकि हादसे में अभी तक किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं मिल पाई है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आग लगने के कारणों को भी अभी तक पता नहीं चल सका है। इससे पहले दिल्ली के उत्तम नगर में आग लगने की घटना सामने आई थी। यहां शुक्रवार तड़के एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई थी।

राबड़ी के बयान पर प्रशांत किशोर का पलटवार, लालू को दी मीडिया के सामने बैठने की चुनौती

शोरूम से आग की धुएं का गुबार और आग की लपटें निकलता देख लोगों में दहशत फैल गई थी। घटना की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को दी गई थी। सूचना पर पहुंची दमकल की 25 गाड़ियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया था।

Home / Miscellenous India / दिल्ली: सिरसपुर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्र‍िगेड की 26 गाड़ियां मौक पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो