दिल्ली: ऑड-ईवन पर चर्चा के लिए परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बुलाई बैठक

दिल्ली: ऑड-ईवन पर चर्चा के लिए परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत  ने बुलाई बैठक

  • दिल्ली के परिवहन मंत्री ने बुलाई बैठक
  • बैठक में ऑड-ईवन योजना को लेकर चर्चा
  • कैलाश गहलोत ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने राष्ट्रीय राजधानी में चार से 15 नवंबर के बीच ऑड-ईवन योजना लागू करने के लिए सोमवार को संबंधित विभागों के पदाधिकारियों और हितधारकों की बैठक बुलाई है। गहलोत ने सोमवार को इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-पंजाबः IAS बलविंदर धालीवाल ने दिया इस्तीफा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे उपचुनाव

उन्होंने ट्वीट किया, 'ऑड-ईवन पर चर्चा के लिए सभी संबंधित विभागों के पदाधिकारियों के साथ आज बैठक बुलाई है। ऑड-ईवन लागू करने से जुड़े सभी मुद्दे, जिसमें महिलाओं को छूट दी जानी चाहिए या नहीं, इस पर भी चर्चा की जाएगी।'

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर को वायु प्रदूषण से बचाने के लिए 13 सितंबर को सात-सूत्रीय कार्य योजना की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने ऑड-इवन योजना को फिर से शुरू करने की बात कही थी। इसके तहत वाहनों को उनके पंजीकरण नंबर के अनुसार ऑड-ईवन (सम-विषम) के आधार पर सड़कों पर उतरने की इजाजत होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned