सनी लियोन को देखना प्रशंसकों को पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के फैन्स पर एरनाकुलम पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। सनी के फैन्स की वजह से कोच्चि में घंटों ट्रैफिक जाम रहा।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के फैन्स पर एरनाकुलम पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। सनी के फैन्स की वजह से कोच्चि में घंटों ट्रैफिक जाम रहा। मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस और सार्वजनिक परिवहन के वाहन करीब चार घंटे तक जाम में फंसे रहे। इसी वजह से एरनाकुलम केंद्रीय पुलिस ने सैकड़ों लोगों पर मामला दर्ज किया है और बाकि लोगों की पहचान की जा रही है।


पूरे कोच्चि में सनी की चर्चा
दरअसल गुरुवार को सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए कोच्चि में हजारों का जनसमुद्र उमड़ पड़ा। वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोच्चि आई थीं। सड़कों पर लोगों का रेला कुछ इस कदर था कि पुलिस को ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्च
हजारों की संख्या में लोग महात्मा गांधी रोड पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। प्रशंसकों को हटाने के लिए पुलिस को दो बार बल का भी प्रयोग करना पड़ा। फैंस सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए बस और इमारतों की छतों पर चढ़ गए।

फैन्स की भीड़ तक अचंभित हुईं सनी
अपने स्वागत से अभिभूत सनी लियोनी ने बाद में ट्वीट कर कहा, "मेरे पास कोच्चि के लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है, मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करती हूं। मैं 'गॉड्स ओन कंट्री' को कभी नहीं भूल पाउंगी। केरला! धन्यवाद! "

सोशल मीडिया बोला- सनी को लड़ना चाहिए चुनाव
सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यूजर्स ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि सनी लियोन के लिए उमड़ी इस भीड़ को देखकर अमित शाह उन्हें बीजेपी में शामिल न कर लें। यूजर्स ने इस भीड़ को ओबामा तो कहीं ट्रंप और कहीं मोदी की रैलियों में भीड़ से तुलना करने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो सनी को अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह तक दे रहे हैं।

Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned