असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के तेजस्वी सूर्या, कहा- AIMIM को दिया हर वोट देश के खिलाफ

सूर्या ने हमलावर तेवर दिखाते हुए कहा कि ओवैसी को वोट देने का मतलब है कि हिंदुस्तान के खिलाफ वोट देना और हमारे लिए हिंदुस्तान ही सब कुछ होना चाहिए।

नई दिल्ली। कर्नाटक के युवा भाजपा नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला बोला है। दरअसल, सूर्या हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे हैं। यहां उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है।

बिहार के बाद अब यूपी में सपा-कांग्रेस और बसपा की टेंशन बढ़ाएंगे ओवैसी, 2022 लड़ने का ऐलान

सूर्या ने कहा कि ये दोनों भाई विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि दोनों भाई ओल्ड हैदराबाद इलाके में विकास नहीं करते, जबकि इसका ढिंढोरा जरूर पीटते रहते हैं।

सूर्या ने हमलावर तेवर दिखाते हुए कहा कि ओवैसी को वोट देने का मतलब है कि हिंदुस्तान के खिलाफ वोट देना और हमारे लिए हिंदुस्तान ही सब कुछ होना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में विकास की बात करते हैं लेकिन वे विकास नहीं करते। इन दोनों भाइयों ने ओल्ड हैदराबाद में एक काम नहीं होने दिया और नए इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स को भी रोक दिया।

उन्होंने आगे कहा कि ये दोनों भाई बस हैदराबाद में रोहिंग्या मुस्लिमों को आने की इजाजत दी है। उन्हें शहर के विकास के बारे में बोलने पर भी शर्म आनी चाहिए। असदुद्दीन ओवैसी केवल कट्टर इस्लाम की बात करते हैं।

ओवैसी की AIMIM की राजस्थान में एंट्री की तैयारी, कांग्रेस से असंतुष्ट मुस्लिम नेता संपर्क में

सूर्या ने कहा, ओवैसी भाइयों की बातें ठीक वैसी ही होती हैं जैसी मोहम्मद अली जिन्ना बोला करते थे। देश के हर व्यक्ति को ओवैसी भाइयों के सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति से दूर रहना चाहिए।

बता दें अगले महीने में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्ड के लिए चुनाव होना है। जिसकी हर पार्टी तैयरी कर रही है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned