scriptपानीपत से दिल्ली की ओर किसानों का मार्च जारी, सिंधु बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा | Farmers march from Panipat towards Delhi, security increased at Indus border | Patrika News
विविध भारत

पानीपत से दिल्ली की ओर किसानों का मार्च जारी, सिंधु बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

पंजाब और हरियाणा के किसान पानीपत से दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं।
किसानों को सिंधु बॉर्डर पर रोकने के लिए भारी संख्या में अर्धसैनिक बल तैनात।

नई दिल्लीNov 27, 2020 / 08:17 am

Dhirendra

kisan march

पंजाब और हरियाणा के किसान पानीपत से दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसानों को दिल्ली चलो मार्च जारी है। आंदोलनकारी किसान गुरुवार देर रात हरियाणा के पानीपत टोल प्लाजा के पास रुकने के बाद आज दिल्ली के लिए कूच कर चुके हैं। किसानों के आंदोलन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश से लगे बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। किसानों के आंदोलन को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में चलने वाली मेट्रो सेवाएं आज भी बाधित रहेंगी।
https://twitter.com/ANI/status/1332135337762582530?ref_src=twsrc%5Etfw
धौलपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठीं मेधा पाटकर

दूसरी तरफ किसानों के दिल्ली की ओर मार्च पानीपत से आगे बढ़ने के बाद हरियाणा-दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किसानों के दिल्ली में प्रवेश करने से रोकने के लिए अर्ध सैनिक बलों की जवान तैनात किए गए हैं। इसके बावजूद पानीपत बॉर्डर पर रुके किसानों ने बताया कि क्या हम आतंकवादी हैं? अगर नहीं हैं तो हमें देश की राजधानी के अंदर जाने से कौन रोक सकता है? बता दें कि दिल्ली जाने से रोके जाने पर सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर गुरुवार को आगरा-धौलपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठ गईं। उनके साथ लगभग 500 किसान भी हैं।

Home / Miscellenous India / पानीपत से दिल्ली की ओर किसानों का मार्च जारी, सिंधु बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो