scriptIPL-2021 में नीलामी को लेकर फाइनल लिस्ट जारी, 292 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली | Final list released for auction in IPL, 292 players to be bid | Patrika News
विविध भारत

IPL-2021 में नीलामी को लेकर फाइनल लिस्ट जारी, 292 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

Highlights

इनमें 164 भारतीय 125 विदेशी और एसोसिएट देशों के तीन खिलाड़ी शामिल होंगे।
दिग्गज खिलाड़ी रहे चुके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल होंगे।

नई दिल्लीFeb 11, 2021 / 11:24 pm

Mohit Saxena

ipl
नई दिल्ली। आईपीएल 2021 की नीलामी को लेकर खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट गुरुवार को जारी हो गई। 18 फरवरी को होने वाली नीलामी में 292 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इनमें 164 भारतीय 125 विदेशी और एसोसिएट देशों के तीन खिलाड़ी शामिल होंगे।
राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने किया पलटवार, कहा- कभी अपने क्षेत्र को लेकर सदन में चर्चा नहीं की

इस नीलामी में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रहे चुके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल होंगे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन का बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा गया है। इस वर्ष श्रीसंत के साथ बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी इस निलामी में शामिल होंगे। वहीं मिचेल स्टार्क और इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने खुद को इससे दूर रखा है। पाबंदी के बाद क्रिकेट मैदान पर वापस लौटे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का बेस प्राइस 75 लाख रुपये है।
वहीं शाकिब का बेस प्राइस दो करोड़ तक है। दो करोड़ के बेस प्राइस वाले में शाकिब के साथ 10 और खिलाड़ी हैं। इनमें हरभजन सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, केदार जाधव, स्टीव स्मिथ, मोईन अली, सैम बिलिंग्स, लियम प्लंकेट, जेसन रॉय, मार्क वुड और कोलिन इनग्राम को शामिल किया गया है।
वहीं ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन करने वाले चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी का बेस प्राइस 50 लाख और एक करोड़ रुपये तक है। गौरतलब है कि 18 फरवरी को दोपहर करीब तीन बजे से नीलामी की शुरुआत होगी।

Home / Miscellenous India / IPL-2021 में नीलामी को लेकर फाइनल लिस्ट जारी, 292 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो