scriptदिल्ली: बिजवासन स्थित एक गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं | Fire broke out at a warehouse in Bijwasan in delhi | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली: बिजवासन स्थित एक गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

हालांकि राहत की बात है कि अभी तक किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। खबर लिखे जाने तक किसी तरह के नुकसान नहीं है। इलाके में स्थिति अभी सामान्य है।

नई दिल्लीFeb 07, 2020 / 10:37 am

Prashant Jha

fire.jpg

नई दिल्ली। बड़ी खबर दिल्ली के बिजवासन इलाके से आ रही है। इलाके में स्थित एक गोदाम में आज अलसुबह आग लग गई। आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल की 14 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि संकरी गली होने के चलते घटनास्थल तक दमकल कर्मियों को पहुंचने में दिक्कत आ रही है। फिर दमकल कर्मी छतों पर चढ़कर आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

हालांकि राहत की बात है कि अभी तक किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। खबर लिखे जाने तक किसी तरह के नुकसान नहीं है। इलाके में स्थिति अभी सामान्य है।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, मनीष सिसोदिया के OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार

https://twitter.com/ANI/status/1225604201608171520?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि पिछले महीने 9 जनवरी को पटपड़गंज इलाके में एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लग गई। आग लगने से इसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी ।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: दिल्ली बीजेपी में टिकट बंटवारे पर उपेक्षा का आरोप, देखें वीडियो

अनाज मंडी में आग लगने से 43 लोगों की मौत

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था। इससे पहले 8 दिसंबर को दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई थी। इसमें बिहार के ज्यादातर थे।

 

Home / Miscellenous India / दिल्ली: बिजवासन स्थित एक गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो