scriptमुंबई में कुछ घंटों के अंदर आग की दूसरी घटना, CST में खड़ी सोलापुर एक्सप्रेस की एक बोगी हुई खाक | Fire Broke Out in train coach Chhatrapati shivaji Terminal mumbai | Patrika News
विविध भारत

मुंबई में कुछ घंटों के अंदर आग की दूसरी घटना, CST में खड़ी सोलापुर एक्सप्रेस की एक बोगी हुई खाक

आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। फिलाहल आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है।

May 29, 2018 / 05:47 pm

Kapil Tiwari

Fire Broke Out in Mumbai

Fire Broke Out in Mumbai

मुंबई। इस समय पूरे उत्तर-भारत में गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में रोजाना अलग-अलग जगहों से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। मंगलवार को मुंबई के दो अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटना घटी। पहली घटना तो मुंबई के मलाड इलाके में घटी, जहां एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लग गई। इसके बाद मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस में खड़े एक ट्रेन में अचानक आग लग गई।
रेलवे यार्ड में खड़ी ट्रेन में लगी आग
जानकारी के मुताबिक, शिवाजी टर्मिनस में स्टेशन पर खड़ी सोलापुर एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी में अचानक धुंआ निकलने लगा। देखते ही देखते कोच ने आग पकड़ ली और चारो तरफ धुंआ छा गया। आग लगने की सूचना पाते ही तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया, जिसके कुछ देर बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। खबर लिखे जाने तक आग को बुझाने की कोशिशें की जा रही थी।
किसी के हताहत होने की खबर नहीं
इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। वहीं आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि माना यही जा रहा है कि आग गर्मी की वजह से ही लगी है। गनीमत रही कि जिस वक्त आग लगी, उस समय ट्रेन में कोई यात्री मौजूद नहीं था।
मलाड में मिठाई की दुकान में लग गई आग

आग लगने की दूसरी घटना आज सुबह मुंबई के मलाड में घटी, जहां एक मिठाई की दुकान में आग लग गई थी। आपको बता दें कि रेलवे की तरफ से लगातार रेल हादसों को कम करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उसके बावजूद ट्रेनों का पटरियों से उतरना या फिर इस प्रकार के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मुंबई के अंदर पिछले कुछ समय में आग लगने की बड़ी-बड़ी घटनाएं हुई हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1001403788706463744?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Miscellenous India / मुंबई में कुछ घंटों के अंदर आग की दूसरी घटना, CST में खड़ी सोलापुर एक्सप्रेस की एक बोगी हुई खाक

ट्रेंडिंग वीडियो