पुणे में आग हादसा, दहकती इमारत से 25 लोगों को बचाया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुणे में आग हादसा, दहकती इमारत से 25 लोगों को बचाया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Shweta Singh | Publish: May, 16 2019 01:41:34 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 01:45:51 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • पुणे की अवासीय इमारत में लगी भीषण आग
  • दमकलकर्मियों ने 25 लोगों को सुरक्षित निकाला
  • अन्य लोगों की तलाश में जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

नई दिल्ली। पुणे से एक बड़ी घटना की जानकारी मिल रही है। गुरुवार को एक आवासीय इमारत में भीषण आग लग गई। हालांकि, राहत की बात ये रही कि इसमें से करीब 25 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। इस बारे में मौके पर तैनात अधिकारियों से जानकारी मिली है।

प्रभात टॉकीज के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक शहर के शनिवार पेठ क्षेत्र में स्थित प्रभात टॉकीज के पास यह हादसा हुआ। यहां के जोशी कॉम्प्लेक्स में स्थित इमारत में सुबह करीब 8.45 बजे से धुंए के गुबार को उठते देखा गया। इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, दमकल और आपदा राहत दलों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग को काबू किया। साथ ही इमारत में फंसे 25 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें- बेटी को पढ़ने के लिए फ्लैट में लॉक कर शादी में गए थे मां-बाप, आग हादसे में जिंदा जली

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

खबर लिखने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया था। फिलहाल, इमारत में और लोग फंसे हैं या नहीं, इसका पता लगाने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि आमतौर पर गर्मियों में इस तरह आग लगने के कई मामले सामने आते हैं। इनमें से ज्यादातर हादसे शॉर्ट-सर्किट के कारण होते हैं। बीते दिनों मुंबई के दादर पश्चिम के एक अपार्टमेंट में आग लगने के कारण एक 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें- कमल हसन के बाद अब ओवैसी की नाथूराम गोडसे पर टिप्पणी, कहा- जिसने राष्ट्रपिता को मारा वो आंतकी

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned