scriptपूर्व CM हुड्डा के घर CBI ने की छापेमारी, कांग्रेस ने बताया बदले की नीयत से सरकार ने की कार्रवाई | Former Chief Minister Hooda's house was raided by the CBI, Congress said that the action taken by the government on the promise of change | Patrika News
विविध भारत

पूर्व CM हुड्डा के घर CBI ने की छापेमारी, कांग्रेस ने बताया बदले की नीयत से सरकार ने की कार्रवाई

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के यहां सीबीआई ने छापेमारी की। जिसको लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को सरकार की निंदा की है और कहा कि चुनाव नजदीक आते ही मोदी सरकार बदले की भावना से विपक्षी दलों पर एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर कार्रवाई करती है।

नई दिल्लीJan 25, 2019 / 06:47 pm

Anil Kumar

पूर्व CM हुड्डा के घर CBI ने की छापेमारी, कांग्रेस ने बताया बदले की नीयत से सरकार ने की कार्रवाई

पूर्व CM हुड्डा के घर CBI ने की छापेमारी, कांग्रेस ने बताया बदले की नीयत से सरकार ने की कार्रवाई

नई दिल्ली। सीबीआई की कार्रवाई को लेकर हमेशा से सियासी जंग होता रहा है और अब एक बार फिर से विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाए हैं। दरअसल हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के यहां सीबीआई ने छापेमारी की। जिसको लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को सरकार की निंदा की है और कहा कि चुनाव नजदीक आते ही मोदी सरकार बदले की भावना से विपक्षी दलों पर एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर कार्रवाई करती है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि 2019 में उनकी सरकार बनने पर उन सभी अधिकारियों की जवाबदेही सुनिश्चित करेगी जो पीएम मोदी और अमित शाह के इशारों पर विरोधियों को परेशान कर रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1088721473181609984?ref_src=twsrc%5Etfw

एक नहीं अब दो नेता संभालेंगे यूपी की कमान! राहुल गांधी ले सकते हैं बड़ा फैसला

‘सीबीआई को पहले दुरुस्त करें सरकार’

बता दें कि आनंद शर्मा ने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पहले सीबीआई को दुरुस्त कर लेते तो अच्छा होता। उन्होंने कहा कि हाल ही जो विवाद हुआ है उससे सीबीआई की साख गिरी है। शर्मा ने कहा कि हुडडा के घर में सुबह-सबह छापेमारी की गई जो प्रधानमंत्री और भाजपा सरकार की दुर्भावना और प्रतिशोध की भावना को प्रकट करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस निर्णय की कड़ी निंदा करता है। क्योंकि यह बदले की भावना से किया गया है और सरकार की नीयत के साथ नीति खराब है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि चुनाव आने के साथ ही इस तरह की गतिविधियां बढ़ जाती हैं। प्रधानमंत्री और भाजपा यह संदेश देना चाहते हैं कि विपक्ष भयभीत होकर बैठ जाएं। अब देश के लोग यह सब समझ रहे हैं।

रमन सिंह के CM हाउस खाली करने के बाद पहली बार आधिकारिक निवास पहुंचे CM भूपेश

जींद में करने वाले थे रैली

आनंद शर्मा ने कहा कि जींद में चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है और भूपेंद्र हुड्डा वहां रैली करने वाले थे। लेकिन सुबह-सुबह सीबीआई ने उनके घर पर छापेमारी की। उन्होंने पूछा कि क्या उनकी रैली को देखते हुए आज ही छापेमारी की गई? शर्मा ने सभी एजेंसियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि वे अपनी मर्यादा और कानून के दायरे में रहकर काम करें। नई सरकार के आने पर उन सभी अधिकारियों और एजेंसियों की जवाबदेही तय की जाएगी।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Miscellenous India / पूर्व CM हुड्डा के घर CBI ने की छापेमारी, कांग्रेस ने बताया बदले की नीयत से सरकार ने की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो