scriptतहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के मुख्य वकील का कोरोना से निधन | Former Tehelka Editor-in-Chief Tarun Tejpal Chief Counsel dies | Patrika News
विविध भारत

तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के मुख्य वकील का कोरोना से निधन

तरुण तेजपाल के वकील की मौत ऐसे समय में हुई है जब एक ट्रायल कोर्ट ने स्टाफ की कमी के कारण मामले में फैसला सुनाने से इनकार करते डेट को आगे की ओर खिसका दिया।

नई दिल्लीMay 13, 2021 / 03:23 pm

Saurabh Sharma

Former Tehelka Editor-in-Chief Tarun Tejpal Chief Counsel dies

Former Tehelka Editor-in-Chief Tarun Tejpal Chief Counsel dies

गोवा। तहलका मैगजीन के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के प्रमुख वकील राजीव गोम्स का बुधवार देर रात कोविड के कारण एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वो 47 वर्ष के थे। तरुण तेजपाल के वकील की मौत ऐसे समय में हुई है जब एक ट्रायल कोर्ट ने स्टाफ की कमी के कारण मामले में फैसला सुनाने से इनकार करते डेट को आगे की ओर खिसका दिया। मौजूदा समय में गोवा में 14 दिनों का कफ्र्यू लगा हुआ है। जो 23 मई को समाप्त हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Akshaya Tritiya 2021 : बीते एक साल में करीब 900 रुपए महंगा हुआ सोना, जानिए कितनी हुई कीमत

सीएम ने किया शोक व्यक्त
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने वकील के निधन पर शोक व्यक्त किया। गोम्स को राज्य के शीर्ष युवा वकीलों में से एक माना जाता था। सावंत ने कहा कि गोवा के प्रमुख वकील राजीव गोम्स के निधन से दुखी हूं। भगवान उनके परिवार को इस बड़े नुकसान को सहन करने की शक्ति दें। मेरी हार्दिक संवेदना।

यह भी पढ़ेंः- बड़ी खबर: देश में जल्द शुरू हो सकता है 2 से 18 साल के बच्चों का कोरोना वैक्सीनेशन, डीसीजीआई ने दी ट्रायल की मंजूरी

यह है पूरा मामला
पूर्व तहलका संपादक के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में गोम्स बचाव दल का चेहरा बनकर उभरे थे। तेजपाल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 , 341, 342, 354 ए (यौन उत्पीडऩ) और 354 बी (आपराधिक हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

Home / Miscellenous India / तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के मुख्य वकील का कोरोना से निधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो