scriptगुरुग्राम : देर रात के बाद पब, शराब की दुकानें खुली रहने पर लगा जुर्माना | Gurugram: Fines imposed on late night pubs, liquor shops open | Patrika News
विविध भारत

गुरुग्राम : देर रात के बाद पब, शराब की दुकानें खुली रहने पर लगा जुर्माना

गुरुग्राम में शुक्रवार की रात मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते और आबकारी अधिकारियों की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इसके तहत चार पबों और चार शराब की दुकानों का चालान किया है

Dec 26, 2020 / 03:23 am

Vivhav Shukla

 Gurugram

Gurugram

नई दिल्ली। गुरुग्राम में शुक्रवार की आबकारी अधिकारियों ने कई पब और शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में आबकारी अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते की एक संयुक्त टीम भी मौजूद थी।

आंदोलन में पहुंचे फायर फाइटर्स ने लगाया ‘गोल गप्पा लंगर’, सभी किसानों को मुफ्त खिलाया

मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी में चार पबों और चार शराब की दुकानों को नियमों के उल्लंघन के चलते चालान जारी किए गए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि ये सभी दुकानें निर्धारित समय से अधिक समय तक शराब परोस रही थी, जबकि संचालन समय सुबह 9 बजे से रात 12 बजे तक है।

पीएम किसान की 7वीं किस्त जारी, खाते में नहीं आए पैसे तो ऐसे चेक करें Status

गुरुग्राम मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते के पुलिस उपाधीक्षक इंद्रजीत यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गुरुग्राम में सेक्टर -29, सेक्टर -53, एमजी रोड, गोल्फ कोर्स रोड, साइबर हब और डीएलएफ में 10 पब और नौ शराब की दुकानों पर छापे मारे गए। जिसनें 4 पब और 4 शराब की शॉप का चालान किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yb6yw

Home / Miscellenous India / गुरुग्राम : देर रात के बाद पब, शराब की दुकानें खुली रहने पर लगा जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो