scriptपुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, प्रोफेसर निलंबित | Guwahati teacher suspended for Facebook post on Pulwama attack | Patrika News
विविध भारत

पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, प्रोफेसर निलंबित

एक ओर जहां जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा टेरर अटैक को लेकर देश भर में आक्रोश का माहौल है, वहीं 14 फरवरी को हुए इस फिदायीन हमले के सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है।

नई दिल्लीFeb 17, 2019 / 11:17 am

Mohit sharma

news

पुलवामा हमले को लेकर फेसबुक पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, गुवाहाटी की शिक्षका निलंबित

नई दिल्ली। एक ओर जहां जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा टेरर अटैक को लेकर देश भर में आक्रोश का माहौल है, वहीं 14 फरवरी को हुए इस फिदायीन हमले के सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर एक कॉलेज की शिक्षका को निलंबित कर दिया गया है। हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 49 जवान शहीद हुए हैं।

यह खबर भी पढ़ें— पुलवामा अटैक: कंधार विमान कांड में छोड़ा गया था मसूद अजहर, ऐसे पड़ी जैश-ए-मुहम्मद की नींव

भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया

दरअसल, शहर के असम के आइकॉन अकेडमी जूनियर कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम करने वाली पाप्री बनर्जी ने गुरुवार को आतंकवादी हमले की निंदा की, लेकिन जम्मू एवं कश्मीर में नागरिकों पर अत्याचार के लिए भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया। कॉलेज प्राधिकारियों की ओर से शनिवार को जारी एक पत्र में कहा गया है कि जब तक सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले को हल नहीं कर लिया जाता है, तब तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है। बनर्जी ने कहा कि पोस्ट को लेकर उन्हें विभिन्न यूजर्स से धमकियां मिली हैं।

यह खबर भी पढ़ें— पुलवामा अटैक: जैश सरगना मसूद अजहर का भतीजा है मास्टरमाइंड आतंकी हमले का मास्टरमाइंड, ऐसे रची थी साजिश

जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने ली

उन्होंने शनिवार को एक अन्य फेसबुक पोस्ट में कहा कि मेरे इनबॉक्स में लगातार दुष्कर्म, मारपीट और जान से मार देने की धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अगर मुझे कोई नुकसान पहुंचता है तो असम पुलिस को मेरी पिछली एफआईआर में दर्ज नामों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, वे पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे। आपको बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने ली है।

Home / Miscellenous India / पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, प्रोफेसर निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो