scriptहनीप्रीत की गुरमीत से मिलने वाली दोनों अर्जियां खारिज, पुलिस ने बताई ना मिलाने की वजह | Hanipreet two application reject to meet gurmeet ram rahim | Patrika News
विविध भारत

हनीप्रीत की गुरमीत से मिलने वाली दोनों अर्जियां खारिज, पुलिस ने बताई ना मिलाने की वजह

गुरमीत राम रहीम से मिलने को परेशान हनीप्रीत
अब तक मिलने के लिए दे चुकी दो अर्जियां
दोनों पुलिस ने की खारिज

नई दिल्लीNov 19, 2019 / 12:18 pm

धीरज शर्मा

02_11_2019-honeypreet_19719892.jpg
नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत हाल में जेल से जमानत पर रिहा हुई हैं। लेकिन रिहा होते ही वो गुरमीत से मिलने के लिए परेशान हैं। रिहाई के बाद से ही हनीप्रीमत को सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से मिलने नहीं दिया जा रहा है।
आखिर हनीप्रीत तुरंत गुरमीत से क्यों मिलना चाहती है। क्या उसके पास गुरमीत के कुछ और राज तो नहीं या फिर वो गुरमीत के भी जेल से बाहर निकलने की जुगत में लगी है। इन सबके बीच पुलिस ने ये साफ किया है कि आखिर हनीप्रीत को गुरमीत से मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा है।
महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बीजेपी-शिवसेना ने मिलाया हाथ, 3-2 फॉर्मूले पर बनी सहमति

हनीप्रीत के मुलाकात करने के दो आवेदनों को अब तक खारिज कर दिया गया है। हनीप्रीत की डीजी जेल को लिखी चिठ्ठी भी काम नहीं आई। सिरसा पुलिस ने दो बड़ी वजह बताते हुए हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात न कराए जाने की बात कही है।
हनीप्रीत की खारिज करने वाली अर्जी की बात डीजी जेल तक पहुंच गई। जिस पर उन्होंने सिरसा पुलिस से रिपोर्ट मांगी तो उसने मुलाकात कराए जाने से साफ इनकार कर दिया।
सिरसा पुलिस ने अपनी जो रिपोर्ट रोहतक जेल प्रशासन को सौंपी है उसमें साफ किया है कि राम रहीम और हनीप्रीत के मिलने से सिरसा की कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है।
दोनों एक-दूसरे के राजदार हैं। ऐसे में अगर ये दोनों मिलेंगे तो कोई और बड़ी साजिश रची जा सकती है। इसी के चलते हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात के लिए एनओसी नहीं दी गई है।

Home / Miscellenous India / हनीप्रीत की गुरमीत से मिलने वाली दोनों अर्जियां खारिज, पुलिस ने बताई ना मिलाने की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो