scriptकोरोना वैक्सीन के ड्राई रन को लेकर हर्षवर्धन ने दिया बड़ा अपडेट, क्या होगा खास | Harshvardhan gave big update corona vaccine dry run, what will special | Patrika News
विविध भारत

कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन को लेकर हर्षवर्धन ने दिया बड़ा अपडेट, क्या होगा खास

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि हमने सबसे पहले चार राज्य में ड्राई रन किया था, उन चार राज्यों से मिले फीडबैक में हमने सुधार किए।

Jan 07, 2021 / 01:40 pm

Saurabh Sharma

Harshvardhan gave big update corona vaccine dry run, what will special

Harshvardhan gave big update corona vaccine dry run, what will special

नई दिल्ली। सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ हो रही बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि हमने सबसे पहले चार राज्य में ड्राई रन किया था, उन चार राज्यों से मिले फीडबैक में हमने सुधार किए। कल यानी 8 जनवरी को देश के सभी 33 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में ड्राई रन किया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन कुछ राज्यों में तेजी से बढ़े कोरोना वायरस के मामलों में आम लोगों से अपील की। हर्षवर्धन ने कहा कि महाराष्ट्र, केरल और छत्तीसगढ़ ने हाल ही में कोरोनो वायरस मामलों में अचानक वृद्धि देखी है। इससे हमें चेतावनी मिलती है कि हमें सावधानियों को नहीं भूलना चाहिए और कोविड 19 के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखनी चाहिए। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में कोरोना के ताजा मामलों में कमी देखने को मिली है। वहीं मौतों की संख्या में भी कमी आई है।

Home / Miscellenous India / कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन को लेकर हर्षवर्धन ने दिया बड़ा अपडेट, क्या होगा खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो