scriptहैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में वेटनरी डॉक्टर की छोटी बहन का बड़ा खुलासा | Hyderabad Gangrape-Murder case: Sister of Veterinary Doctor reveals | Patrika News
विविध भारत

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में वेटनरी डॉक्टर की छोटी बहन का बड़ा खुलासा

डॉक्टर ने आखिरी बार की थी अपनी बहन से बात।
मीडिया से बातचीत में बहन ने बयां किया अपना दर्द।
दी सभी को हर वक्त-हर जगह चौकन्ना रहने की सलाह।

veternary doctor sister
हैदराबाद। निर्भया और कठुआ कांड के बाद अब हैदराबाद में 27 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई गैंगरेप-मर्डर ने पूरे देश को झकझोर दिया है। स्थानीय लोगों से लेकर संसद के भीतर माननीय तक इसे लेकर हैरान हैं। अब इस मामले की पीड़िता की बहन का बयान सामने आया है, जो बड़ा खुलासा करने के साथ ही बड़ी जरूरी बात भी सामने रखती है।
हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के रेप-मर्डर में परिवारवालों का बड़ा खुलासा.. कॉल कर यह कह रही थी बेटी..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेटनरी डॉक्टर की बहन इस पूरे हादसे के बारे में सोचते ही सिहर उठती है। उसने कहा कि उस रात बहन ने फोन करके कहा भी था कि वह डरी हुई है, लेकिन यह कितना गंभीर था इसे समझ नहीं सकी। अब यह समझ में आ गया है कि ऐसी किसी भी बात को किसी भी हालात में सामान्य रूप से नहीं लिया जाना चाहिए।
पीड़िता की बहन ने आगे बताया कि कोई भी इस बात का कभी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है। अगर अपनी बहन के सामने के हालात को इतनी ही गंभीरता से ले लेती, तो शायद उसे बचा सकती थी।
https://twitter.com/ANI/status/1201404991207903232?ref_src=twsrc%5Etfw
उसने महिलाओं को सजग करते हुए कहा कि किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए… फिर चाहे वो आपका जानने वाला ही क्यों न हो। यह समझते ही कि ऐसा नहीं कहना चाहिए, यह इसलिए कह पा रही हूं कि सुना था कि एक औरत उसके किसी जान-पहचान वाले के यहां बर्थडे पार्टी में गई और वहां पर उसके साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई।
राहुल गांधी के ट्वीट के बाद वेटरनरी डॉक्टर रेप-मर्डर केस में सबसे बड़ा खुलासा… गृहमंत्री ने भी कही बड़ी बात..

वेटनरी डॉक्टर की बहन ने कहा कि अगर आप किसी के साथ भी हैं तो भी चौंकन्ने रहें। अगर देर रात में कहीं जा रहे हैं तो किसी को घर पर जरूर बताकर जाएं।
वहीं, मीडिया को लेकर उसने कहा कि बार-बार क्या उसे एक ही बात दोहरानी होगी। क्या बार-बार एक-एक मीडियाकर्मी ऐसे ही आकर फिर से वही सवालात करेगा। सौ बार एक ही सवाल पूछा जा चुका है, जो पहले से ही इतना दुखी हो, उससे बार-बार वही सब पूछा जा रहा है।
veternary_doctor_rape_murder2_1.jpg
गौरतलब है कि बीते बुधवार को रात नौ बजे हैदराबाद के बाहरी इलाके में करीब नौ बजे वेटनरी डॉक्टर टोल प्लाजा पर अपनी स्कूटी लेने पहुंची। वहां उसने आखिरी बार अपनी बहन को फोन किया था और उसे बताया था कि उसकी स्कूटी का टायर पंचर है।
बड़ी खबरः इस गंभीर मामले की जानकारी मिलते ही एक्शन में आए राहुल गांधी.. आनन-फानन में कह दी यह बात..

पीड़िता की बहन के मुताबिक उसने कहा था कि उसे सड़क पर अकेले खड़े होने में डर लग रहा है। अचानक कुछ लोग दिख रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि स्कूटी ठीक करवा देते हैं। एक ट्रक ड्राइवर रुका और स्कूटी ठीक करवाने के लिए कहा। मना करने के बावजूद भी वह ड्राइवर पीछा कर रहा है।
यह सुनने पर बहन से डॉक्टर से कहा था कि वह टोल प्लाजा के पास ही खड़ी रहे। हालांकि डॉक्टर यह बात मानने को इसलिए तैयार नहीं हुई थी क्योंकि वहां लोग उसे घूर रहे थे, जिससे वह डर रही थी। इसके बाद डॉक्टर ने बहन से कहा कि थोड़ी देर में फोन करती हूं… फिर फोन स्विच ऑफ हो गया और… फिर मामला सामने आने पर पूरा देश सकते में आ गया।
veternary_doctor_rape_murder
बहन ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है। जिंदगी तो अब वापस लौट नहीं सकती है। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए। यह सोच कर डर लगता है कि ऐसा सबकुछ मेरी बहन के साथ हो गया। अब केवल सभी से यह कहना है कि हर किसी को, हर वक्त, हर जगह चौकन्ना रहना चाहिए।
सीसीटीवी फुटेज ने रेप-मर्डर केस में किया सबसे बड़ा खुलासा… महिला के ऐसा करने पर की हत्या…

वहीं, इस हादसे की जानकारी सामने आने के बाद तेलंगाना के गृह मंत्री द्वारा पुलिस को फोन करने की हिदायत देने वाले बयान के बारे में बहन ने कहा कि सही बात है कि उसे पुलिस को कॉल करनी चाहिए थी। …लेकिन उसके सामने उस दौरान क्या हालात थे, यह किसी को नहीं पता।

Home / Miscellenous India / हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में वेटनरी डॉक्टर की छोटी बहन का बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो