scriptहनीप्रीत को झटका, चाह कर भी राम रहीम से नहीं हो रही मुलाकात, ये है वजह | Jail Administration Not Allow To Honeypreet And Ram Rahim Meeting | Patrika News
विविध भारत

हनीप्रीत को झटका, चाह कर भी राम रहीम से नहीं हो रही मुलाकात, ये है वजह

जमानत पर बाहर आई हनीप्रीत को बड़ा झटका
राम रहीम से मिलने की नहीं दी गई इजाजत

नई दिल्लीNov 16, 2019 / 12:49 pm

Kaushlendra Pathak

honeypreet
नई दिल्ली। जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और जमानत पर आई उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत अचानक सुर्खियों में हैं। हनीप्रीत, राम रहीम से मिलने के लिए लगातार कोशिश कर रही है लेकिन दोनों की मुलाकात नहीं हो पा रही है। हनीप्रीत ने इस बाबत जेल प्रशासन को कई बार पत्र भी लिखा लेकिन अब तक मिलने की अनुमति नहीं दी गई है।
हनीप्रीत के वकील एपी सिंह का कहना है कि रोहतक जिले की सुनारिया जेल प्रशासन से हनीप्रीत की ओर से कई बार राम रहीम से मिलने की इजाजत मांगी गई। जब इसकी अनुमति नहीं मिली तो आरक्षी महानिरीक्षक जेल को चिट्ठी भी लिखी गई। पत्र में उनसे हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने की इजाजत देने और मिलवाने की व्यवस्था करने का आग्रह किया गया। लेकिन जेल प्रशासन का कहना है कि जेल नियमों के हिसाब से बंदी से मुलाकात करने वालों की जो सूची है उसमें हनीप्रीत का नाम नहीं है।
इतना ही नहीं हनीप्रीत के वकील का कहना है कि राम रहीम से मिलने वालों की सूची में महज 10 मिनट का काम है। लेकिन, पिछले दस दिनों से हनीप्रीत हर चक्कर लगा रही है लेकिन उसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। दरअसल, जेल प्रशासन को लग रहा है कि अगर हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात हुई तो कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है। हालांकि, प्रशासन की ओर से इस मामले पर अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। अब देखना यह है कि हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने की इजाजत दी जाती है या फिर कुछ और परिणाम सामने आता है।

Home / Miscellenous India / हनीप्रीत को झटका, चाह कर भी राम रहीम से नहीं हो रही मुलाकात, ये है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो