scriptअम्मा के प्रशंसक की दीवानगी, बच्चों का नाम रखवा रहे कुमारस्वामी | jayalalithaa supporters crazy about judge | Patrika News
विविध भारत

अम्मा के प्रशंसक की दीवानगी, बच्चों का नाम रखवा रहे कुमारस्वामी

जयललिता की रिहाई के बाद उनके प्रशंसक एक बार फिर से अपने अजीबोगरीब कामों की वजह
से सुर्खियों में हैं

May 13, 2015 / 06:53 pm

Rakesh Mishra

jayalalithaa

jayalalithaa

चैन्नई। जयललिता की रिहाई के बाद उनके प्रशंसक एक बार फिर से अपने अजीबोगरीब कामों की वजह से सुर्खियों में हैं। अब इस फेहरिस्त में नाम जुड़ा है 64 साल के ए चंद्रन का। अब चंद्रन लोगों को अपने नवजात बच्चों का नाम कुमारस्वामी रखने के लिए मना रहे हैं। आपको बता दें कि कर्नाटक हाईकोर्ट के जस्टिस कुमारस्वामी ने ही जयललिता को भ्रष्टाचार के मामले में रिहा किया था।

कोयंबटूर के 84 वार्ड के सभासद चंद्रन ने कहा कि जस्टिस कुमारस्वामी ने ट्रायल कोर्ट का फैसला बदल दिया है, हमारे मन में उनके प्रति खास लगाव हो गया है। हम पैरंट्स को उनके बच्चों का नाम कुमारस्वामी रखने के लिए मनाएंगे। यह जस्टिस कुमारस्वामी के प्रति आभार जताने का हमारा तरीका होगा। चंद्रन की मानें तो उन्होंने अब तक कई महिलाओं को अपने बच्चों का नाम कुमारस्वामी रखने के मना भी लिया है।

चंदन कहते हैं कि उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि वे अपने बच्चों का नाम कुमारस्मावी रखें, ताकि हम जस्टिस का आभार जता सकें। उन्होंने यह भी सलाह दी है कि अगर बच्चा लड़का है तो माता पिता उसे कुमारस्वामी बुलाएं और अगर लड़की है तो अम्मा कुमारस्वामी।

गौरतलब है कि इस मामले में निचली अदालत ने जयललिता को पिछले साल 27 सितंबर को चार साल की कैद और 100 करोड़ रूपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी, जिसके खिलाफ उन्होंने कर्नाटक उच्च न्यायालय में अपील दायर की। जयललिता के साथ उनकी करीबी सहयोगी शशिकला समेत तीन लोगों को सजा सुनाई गई थी। उच्च न्यायालय की एकल पीठ के न्यायाधीश न्यायमूर्ति कुमारस्वामी ने निचली अदालत के फैसले को रद्द करते हुए सभी चारों आरोपियों को बरी कर दिया था।

Home / Miscellenous India / अम्मा के प्रशंसक की दीवानगी, बच्चों का नाम रखवा रहे कुमारस्वामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो