scriptकेरल में गुस्साए विधायक ने तोड़ा टोल बैरियर, कर्मचारी मांग रहा था जाने का किराया | Kerala Independent MLA PC George create ruckus at toll plaza | Patrika News
विविध भारत

केरल में गुस्साए विधायक ने तोड़ा टोल बैरियर, कर्मचारी मांग रहा था जाने का किराया

कर्मचारी ने मांगा किराया तो भड़क गए केरल के विधायक पीसी जॉर्ज, गुस्से में आकर टोल का बैरियर ही तोड़ डाला।

Jul 18, 2018 / 12:59 pm

धीरज शर्मा

kerala

केरल में गुस्साए विधायक ने तोड़ा बैरियर, कर्मचारी मांग रहा था जाने का किराया

त्रिशूर। केरल के त्रिशूर में जनप्रतिधि की ओर से दबंगई का बड़ा मामला सामने आया है। टोल कर्मचारी के किराया मांगने से केरल के विधायक ऐसा भड़के कि उन्होंने टोल गेट को ही तोड़ डाला। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में आप देख सकते है किस तरह केरल के विधायक पीसी जॉर्ज कर्मचारी की ओर से किराया मांगने पर ऐसे भड़के कि उन्होंने गाड़ी से उतरकर खुद ही टोल गेट को तोड़कर अलग कर दिया। जब जनप्रतिनिधि ही कानून और नियमों को ताक पर रख देंगे तो आम जनता से भला क्या उम्मीद की जा सकती है।
एयरहोस्टेस सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा

त्रिशूर से कोच्ची जा रहे थे विधायक
पीसी जॉर्ज त्रिशूर से कोच्ची अपनी लग्जरी कार से जा रहे थे। इस दौरान पलियक्करा के टोल प्लाजा पर उनकी कार को टोल चुकाने के लिए रोका गया। कर्मचारी की ओर से किराया मांगे जाने से विधायक इतने भड़क गए कि उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर टोल पर लगा बैरियर ही तोड़ डाला।
विधायक के मुताबिक उनकी कार पर जब एमएएलए की तख्ती लगी थी तो उन्हें क्यों रोका गया। आपको बता दें कि पीसी जॉर्ज सात बार विधायक के तौर पर चुने जा चुके हैं, लेकिन आए दिन वे किसी न किसी विवादित बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पीसी जॉर्ज मौजूदा समय में केरल जनपक्षम पार्टी के फाउंडर लीडर हैं। पुलिस अधिकारी की माने तो टोल कर्मचारी ने विधायक पीसी जॉर्ज को ये भी कहा था कि आपकी वजह से पीछे खड़े बाकी लोगों को भी देरी हो रही है। लेकिन विधायक ने टोल कर्मचारी की एक बात नहीं सुनी और गुस्से में आकर बैरियर को तोड़ मरोड़ दिया। केरल में पहले विधायकों की ओर से इस तरह की बातें सामने आती रही हैं।

Home / Miscellenous India / केरल में गुस्साए विधायक ने तोड़ा टोल बैरियर, कर्मचारी मांग रहा था जाने का किराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो