scriptकोहिनूर इमारत मामला: राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने नोटिस भेजा | Kohinoor building case: ED sent notice to Raj Thackeray | Patrika News
विविध भारत

कोहिनूर इमारत मामला: राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने नोटिस भेजा

कोहिनूर सीटीएनएल को दिए कर्ज और निवेश की भी जांच कर रही एजेंसी
पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे से भी की जाएगी पूछताछ
इससे पहले कई लोगों के बयान दर्ज कर चुका है ईडी

Aug 20, 2019 / 07:40 am

Navyavesh Navrahi

raj
ईडी ने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के संस्थापक राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस कोहिनूर इमारत मामले में जारी किया गया है। ठाकरे को 22 अगस्त को पेश होने का निर्देश दिया गया है। मामले में ठाकरे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जांच एजेंसी ने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष जोशी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।
दिल्ली में बाढ़ के खतरे से मनमोहन सिंह के राज्यसभा सदस्य चुने जाने तक 10 बड़ी खबरें

आरोप है कि उन्मेष जोशी की कंपनी कोहिनूर सीटीएनएल के माध्यम से कोहिनूर मिल की जमीन खरीदी गई थी। जबकि इस पर कोहिनूर स्क्वायर नाम से बहुमंजिला इमारत बना दी गई।
जारकारी के अनुसार- इसमें सरकरी क्षेत्र की कंपनी फ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनैंसियल सर्विसेज (IL & FS) के जरिए निवेश किया गया था।
जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर अमित शाह ने ली अहम बैठक, डोभाल दोबारा जाएंगे घाटी

गौर हो, प्रवर्तन निदेशाल्य अब आईएल एंड एफएस की ओर से मुंबई की कोहिनूर सीटीएनएल कंपनी को दिए कर्ज और इन्वेस्टमेंट की भी जांच कर रहा है। खबर लिखे जाने तक राज ठाकरे और उनकी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि इस मामले में ईडी पहले भी कई लोगों के बयान दर्ज कर चुका है।

Home / Miscellenous India / कोहिनूर इमारत मामला: राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने नोटिस भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो