scriptमहाराष्ट्रः उद्धव के खिलाफ एक शख्स ने की थाने में शिकायत, बोला- मेरे वोट के साथ हुई चीटिंग | Maharashtra complaint file against Udhav thakrey in aurangabad | Patrika News
विविध भारत

महाराष्ट्रः उद्धव के खिलाफ एक शख्स ने की थाने में शिकायत, बोला- मेरे वोट के साथ हुई चीटिंग

Maharashtra Political Crisis उद्धव के खिलाफ शिकायत
वोटों के साथ चीटिंग का मामला
औरंगाबाद में शख्स ने तीन लोगों के लिए नाम

नई दिल्लीNov 21, 2019 / 01:00 pm

धीरज शर्मा

udh.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में नई सरकार बनाने के लिए संघर्ष कर रही शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के परिणामों को आए लगभग एक महीना होने आया है।
बावजूद राज्य में सरकार का गठन नहीं हो पाया है। अक्टूबर में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का गठबंधन था, जिसे पूर्ण बहुमत भी मिला था। दोनों के बीच आपसी सहमति नहीं बन पाने के चलते सरकार नहीं बनी। इसके बाद शिवसेना खिलाफ में चुनाव लड़ने वाले दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है। इसी के चलते एक शख्स थाने पहुंच गया है।
महाराष्ट्र में फंसा सरकार बनाने का पेच, अब कांग्रेस ने रखी ये शर्त, एनसीपी भी बोली मुश्किल है…

097.jpg
ये है शिकायतकर्ता का आरोप
महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के रहने वाले रत्नाकर चौरे नाम के शख्स ने पुलिस में शिकायत की है। उसका आरोप है कि शिवसेना ने उसके और उसके परिवार के वोट के साथ चीटिंग की है।
तीन लोगों के नाम शामिल
पुलिस को दी गई शिकायत में तीन लोगों का नाम शामिल है। चौरे ने विधायक प्रदीप जायसवाल, चंद्रकांत खैरे और उद्धव ठाकरे पर वोट के साथ चीटिंग का इल्जाम लगाया है।
चौरे ने बेगमपुरा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उसने लिखा है कि उन्होंने कहा है कि चुनाव के दौरान उद्धव ठाकरे, चंद्रकांत खैरे और प्रदीप जायसवाल ने हिंदुत्व की रक्षा के लिए बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सरकार बनाने के नाम पर वोट मांगा, नतीजे आने के बाद अब शिवसेना विरोधियों साथ मिल गई है। जो मेरे वोट के साथ चीटिंग है।

Home / Miscellenous India / महाराष्ट्रः उद्धव के खिलाफ एक शख्स ने की थाने में शिकायत, बोला- मेरे वोट के साथ हुई चीटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो