scriptदो बच्चों की मां ने सारे रिश्ते तोड़ शादीशुदा प्रेमी से रचा ली शादी, लेकिन डेढ़ महीने में भर गया मन, बोली- अब मुझे… | married woman marriage with married man | Patrika News
विविध भारत

दो बच्चों की मां ने सारे रिश्ते तोड़ शादीशुदा प्रेमी से रचा ली शादी, लेकिन डेढ़ महीने में भर गया मन, बोली- अब मुझे…

बिहार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

Nov 17, 2018 / 06:32 pm

Kaushlendra Pathak

shadi

दो बच्चों की मां ने सारे रिश्ते तोड़ शादीशुदा प्रेमी से रचा ली शादी, लेकिन डेढ़ महीने में भर गया मन, बोली- अब मुझे…

नई दिल्ली। बिहार से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। यहां दो बच्चों की मां ने एक शादीशुदा व्यक्ति से शादी कर ली। लेकिन, डेढ़ महीने में ही दोनों के बीच तकरार शुरू हो गया और अब वो अपने पहले पति के पास जाना चाहती है। मामला थाने पहुंच चुका है और पूरे इलाके में यह चर्चा का विषय बन गया है।
सात पहले हुई थी महिला की शादी

मामला वैशाली जिले के चकौसना बाजार की है। जानकारी के मुताबिक, देसरी थाना के बिलट चौक स्थित पानापुर रघुनाथ गांव निवासी जवाहर शर्मा की पुत्री मधु कुमारी की शादी 30 नवम्बर 2011 को बिदुपुर थाना के मनियारपुर निवासी कपिलदेव शर्मा के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इस बीच मधु की पारिवारिक स्थिति खराब हो गई थी। इसलिए, वो एक दुकान पर काम करने लगी। उसी दौरान पड़ोस के एक दुकानदार मोहम्मद सफीक जुड़ावनपुर निवासी जो पहले से शादीशुदा था, उससे प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।
डेढ़ महीने में तकरार हो गया शुरू

शादी के डेढ़ महीने बाद ही दोनों में तकरार शुरू हो गया। मामला इतना बिगड़ गया कि मधु सफीक से छिप-छिपकर अपने पहले पति से मिलने लगी। इसकी जानकारी सफीक को लग गई तो वह थाने पहुंच गया और जवाहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के बाद जवाहर को थाने बुलााय। पुलिस ने तीनों को आपस में मामला सुलझाने को कहा है। लेकिन, मधु अब अपने पहले पति के साथ जाना चाहती है। हालांकि, अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि मधु किसके साथ रहेगी और किसका साथ छोड़ेगी।

Home / Miscellenous India / दो बच्चों की मां ने सारे रिश्ते तोड़ शादीशुदा प्रेमी से रचा ली शादी, लेकिन डेढ़ महीने में भर गया मन, बोली- अब मुझे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो