scriptमीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर अवसरवाद का लगाया आरोप, कहा- बिना योग्यता के सिर्फ रंग बदल सकते हैं | Meenakshi Lekhi accuses Arvind Kejriwal of opportunism | Patrika News
विविध भारत

मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर अवसरवाद का लगाया आरोप, कहा- बिना योग्यता के सिर्फ रंग बदल सकते हैं

Highlights

कहा, भाजपा शासित नगर निगमों के बारे में भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाये हैं।
सूचित करने के बाद दिल्ली विधानसभा में उसी अधिनियम की प्रतियां फाड़ रहे हैं।

Dec 17, 2020 / 08:00 pm

Mohit Saxena

meenakshi lekhi
नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल द्वारा कृषि कानून की प्रतियां फाड़ने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के राजपत्र में 23 नवंबर को केंद्र के तीनों कानूनों को अधिसूचित किया गया था। अब वे सूचित करने के बाद दिल्ली विधानसभा में उसी अधिनियम की प्रतियां फाड़ रहे हैं। यह अवसरवादी राजनीति है। दिल्ली सीएम हैं या नए गिरगिट बिना योग्यता के सिर्फ रंग बदल सकते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1339550799232319488?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने गुरुवार को कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विज्ञापन का सहारा लेकर भाजपा शासित नगर निगमों के बारे में भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाये हैं।
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 2.3 दिन पहले एक काले रंग का इश्तेहार निकाला गया। इसमें 2500 करोड़ रुपये का घोटाले को बताया गया था। खास बात यह रही कि उसपर न तो तस्वीर थी और न आम आदमी पार्टी का नाम था। इस इश्तेहार को स्पोंसर करने वालों को पता था कि उन पर यह मानहानि का मामला बनता था।
भाजपा सांसद का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल अपने प्रचार के लिए आम जनता के पैसे से विज्ञापन देकर धोखे की राजनीति कर रहे हैं। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने उत्तरी एनडीएमसी ढाई हजार करोड़ की हेराफेरा का आरोप लगाया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y56wx

Home / Miscellenous India / मीनाक्षी लेखी ने अरविंद केजरीवाल पर अवसरवाद का लगाया आरोप, कहा- बिना योग्यता के सिर्फ रंग बदल सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो