scriptमेघालय: खदान में फंसे 15 मजदूर, बचाव को लगाई गई एनडीआरएफ की अतिरिक्त टीम | Meghalaya: NDRF set to save workers stranded in the mine | Patrika News
विविध भारत

मेघालय: खदान में फंसे 15 मजदूर, बचाव को लगाई गई एनडीआरएफ की अतिरिक्त टीम

कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) अधिकारी सुदूर ईस्ट जयंतिया हिल्स जिले के कसन इलाके में पहुंच गए हैं।

नई दिल्लीDec 28, 2018 / 02:41 pm

Mohit sharma

Meghalaya news

मेघालय: खदान में फंसे मजदूरों को बचाने को लगाई गई एनडीआरएफ की अतिरिक्त टीम

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने शुक्रवार को राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक अतिरिक्त टीम मेघालय में खदान में फंसे 15 खदान मजदूरों को निकालने के लिए किए जा रहे प्रयासों में मदद के लिए भेजी है। श्रमिक अवैध कोयला खदान में 16 दिनों से फंसे हुए हैं। कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) अधिकारी सुदूर ईस्ट जयंतिया हिल्स जिले के कसन इलाके में पहुंच गए हैं। किर्लोस्कर बद्र्स लिमिटेड का दो सदस्यीय दल पहले ही मौके पर पहुंच चुका है।

कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस आज: राहुल गांधी ने फहराया झंडा, मनमोहन के साथ काटा केक

वायुसेना के प्रवक्ता विंग कमांडर रत्नाकर सिंह ने कहा कि सी-130जे सुपर हरकुलस शुक्रवार को एनडीआरएफ बचावकर्ताओं को भुवनेश्वर से गुवाहाटी लाने के लिए कार्य में लगाया गया है।किर्लोस्कर बद्र्स लिमिटेड के एन.महापात्रा के अनुसार हम गुरुवार को खनन स्थल पर गए और एनडीआरएफ टीम के साथ प्रारंभिक आकलन किया है। हमने एनडीआरएफ व राज्य प्रशासन के साथ खान से पानी निकालने की योजनाओं व रणनीतियों पर चर्चा की।

कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस आज: राहुल गांधी ने फहराया झंडा, मनमोहन के साथ काटा केक

उन्होंने कहा कि हमें पानी निकालने के लिए अच्छी संख्या में शक्तिशाली पंपों की जरूरत है और इसकी सूचना हमारे वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है।”

Home / Miscellenous India / मेघालय: खदान में फंसे 15 मजदूर, बचाव को लगाई गई एनडीआरएफ की अतिरिक्त टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो