scriptमुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: फरार चल रही मंजू वर्मा पहुंची SC, जमानत के लिए लगाई गुहार | Muzaffarpur shelter home case: absconding Manju Verma to reach Supreme court, Put up for bail | Patrika News
विविध भारत

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: फरार चल रही मंजू वर्मा पहुंची SC, जमानत के लिए लगाई गुहार

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस और आर्म्स एक्ट में मामले में बिहार पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए पूर्व राज्य मंत्री मंजू वर्मा फरार चल रही हैं।

नई दिल्लीNov 16, 2018 / 09:23 pm

Anil Kumar

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: फरार चल रही मंजू वर्मा पहुंची SC, जमानत के लिए लगाई गुहार

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: फरार चल रही मंजू वर्मा पहुंची SC, जमानत के लिए लगाई गुहार

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में फरार चल रही पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस और आर्म्स एक्ट में मामले में बिहार पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए पूर्व राज्य मंत्री मंजू वर्मा फरार चल रही हैं। देश की सर्वोच्च अदालत की फटकार के बाद मंजू वर्मा पर केस दर्ज किया गया था। लेकिन उनकी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इसको लेकर पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने इस संबंध में बिहार डीजीपी को समन जारी करते हुए कहा था कि एक महीने के बाद भी मंजू वर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा सका है, इस बारे में बिहार पुलिस 27 नवंबर तक कोर्ट को बताएं। बता दें कि इसके बाद हरकत में आई बिहार पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु कर दी है। राज्य के एडीजी अशोक सिंघल ने शुक्रवार को कहा कि अगर मंजू वर्मा जल्द से जल्द सरेंडर नहीं करती हैं तो हम उनकी संपत्ति जब्त कर लेंगे।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में फरार चल रही JDU नेता और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पार्टी से निलंबित

जेडीयू ने वर्मा को पार्टी ने निकाला

मंजू वर्मा के फरार होने और शेल्टर होम रेप केस पर बिहार में जमकर राजनीति हो रही है। विपक्ष ने सरकार पर अराधियों को संरक्षण देने के भी गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी से सस्पेंड कर दिया।

मुजफ्फरपुर शेल्टर रेप केस: फरार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की संपत्ति जब्त करेगी बिहार पुलिस

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार और पुलिस को फटकारा

सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर बिहार सरकार और पुलिस को जमकर फटकारा था। सुनवाई करते हुए जस्टिस मदन बी लोकुर ने कहा था कि ये तो गजब है कि एक पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर फरार है और इस बारे में किसी को कुछ भी पता नहीं है। कोई नहीं जानता की वह कहां पर है? इसके अलावे सरकार भी मामले की गंभीरता को नहीं देख पा रही है,ये एक विचित्र और हैरानी की बात है। । कोर्ट ने इसे लेकर बिहार डीजीपी को समन जारी किया था।

Home / Miscellenous India / मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: फरार चल रही मंजू वर्मा पहुंची SC, जमानत के लिए लगाई गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो