scriptछात्रा को नाचते हुए देख उत्साहित हुए सांसद, स्टेज पर पहुंच दिल खोलकर किया डांस | NCP MP madhukar kukade dance in school function video viral | Patrika News
विविध भारत

छात्रा को नाचते हुए देख उत्साहित हुए सांसद, स्टेज पर पहुंच दिल खोलकर किया डांस

छात्रा को नाचते हुए देख उत्साहित हुए सांसद, स्टेज पर पहुंच दिल खोलकर किया डांस

नई दिल्लीJan 07, 2019 / 10:26 am

धीरज शर्मा

dancer sansad

छात्रा को नाचते हुए देख उत्साहित हुए सांसद, स्टेज पर पहुंच दिल खोलकर किया डांस

नई दिल्ली। नेताओं के विवादित बयान तो आपने कई सुने, नेताओं की दादागिरी और दंबंगई भी देखी होगी, लेकिन नेताओं को नाचते हुए आपने बहुत कम देखा होगा। वो भी सीनियर सिटीजन के पड़ाव में पहुंचने के बाद तो शायद ही देखा होगा। लेकिन आज हम आपको जिस नेता के बारे में बताने जा रहे हैं वो ना सिर्फ नाचके के शौकीन बल्कि कहीं भी कभी किसी भी गाने पर डांस कर सकते हैं। ये नेता है महाराष्ट्र से सांसद मधुकर कुकड़े। जी हां एनसीपी के सांसद कुकड़े को जब भी मौका मिलता है वो ताल से ताल मिला लेते हैं।

महाराष्ट्र के गोंदिया से सांसद मधुकर कुकड़े इन दिनों जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह है सांसद का वायरल डांस वीडियो। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह सांसद महोदय को डांस का जुनून सवार हो गया है। डांस के इस जुनून में वो ये भी भूल गए कि वो कहां पर डांस कर रहे हैं। दरअसल सांसद जी एक स्कूल के कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे थे। लेकिन उनके अंदर का डांसर कुछ यूं जागा कि वो उसे रोक नहीं पाए।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्टेज पर डांस कर रही छात्रा को देख सांसद जी का मन भी नाच उठा। लिहाजा अपने कदमों को स्टेज पर ले जाकर सांसद ने ताल से ताल मिलाना शुरू कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छात्रा के कदमों से कदम मिलाते हुए सांसद महोदय नाचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। डांसर सांसद का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एनसीपी सांसद को लोग अपने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Home / Miscellenous India / छात्रा को नाचते हुए देख उत्साहित हुए सांसद, स्टेज पर पहुंच दिल खोलकर किया डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो