scriptहरिद्वार: गंगा रक्षा को लेकर अनशन कर रही साध्वी से मिले बिहार के मंत्री | Nitish kumar support Haridwar Sadhvi fasting for protection of Ganga | Patrika News
विविध भारत

हरिद्वार: गंगा रक्षा को लेकर अनशन कर रही साध्वी से मिले बिहार के मंत्री

उत्तराखंड ( Uttarakhand ) के हरिद्वार ( Haridwar ) में गंगा ( Ganga ) रक्षा को लेकर अनशन कर रही है साध्वी
साध्वी को मिला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) का समर्थन
बिहार के जल संसाधन मंत्री ने भी की मुलाकात

नई दिल्लीJan 24, 2020 / 12:28 pm

Shivani Singh

bihar.jpg
नई दिल्ली। गंगा ( Ganga ) रक्षा को लेकर उत्तराखंड ( Uttarakhand ) के हरिद्वार ( Haridwar ) में अनशन कर रही साध्वी पद्मावती को बिहार सरकार ने समर्थन दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके लिए पत्र लिखा है। जिसे लेकर बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा और नालंदा से सांसद कौशलेंद्र ने मातृसदन पहुंचे और साध्वी से आंदोलन खत्म करने का आग्रह किया।
यह भी पढ़ें

झारखंड: लोहरदगा में हिंसा के बाद कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज 2 दिन के लिए बंद

लेकिन साध्वी ने मांग पूरा होने का हवाला दिया है। गुरुवार को बिहार के जल संसाधन मंत्री और सांसद बिहार सरकार का समर्थन पत्र लेकर मातृसदन पहुंचे। उनके साथ जल पुरुष राजेंद्र सिंह भी थे। वे वहां करीब तीन घंटे रुके। पत्रकारों से बातचीत में जल संसाधन मंत्री संजय झा और सांसद कौशलेंद्र ने कहा, ‘गंगा पूरे देश की है।
ganga.jpg

नालंदा की बेटी गंगा के लिए अनशन कर रही है, हमने उन्हें मनाने का प्रयास किया है। लेकिन उन्होंने मांग पूरी होने पर ही अनशन तोड़ने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें

केरल : CAA को लेकर राज्यपाल-मुख्यमंत्री में टकराव बढ़ने के आसार

जल संसाधन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए पहल की है। इनके समर्थन में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।

Home / Miscellenous India / हरिद्वार: गंगा रक्षा को लेकर अनशन कर रही साध्वी से मिले बिहार के मंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो