scriptसोपोर में आतंकियों ने सेना के जवान को गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू | One Army personnel shot dead by terrorists in Warpora area of Sopore | Patrika News

सोपोर में आतंकियों ने सेना के जवान को गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2019 07:56:51 am

Submitted by:

Prashant Jha

सोपोर में आतंकियों ने सेना को बनाया निशाना
घटना के बाद आतंकी फरार
इलाके में तलाशी अभियान तेज

sopore encounter

सोपोर में आतंकियों ने सेना के एक जवान को गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने सेना के एक जवान को गोली मारकर हत्या कर दी है। सोपोर के वारपोरा इलाके में आतंकियों ने सेना के एक जवान मोहम्मद रफिक यातू को गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेना का जवान यातू मार्केट की ओर आया था। इसी दौरान वारपोरा के पास आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जिसमें सेना के जवान शहीद हो गए। घटना के बाद आतंकी फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक पर सवार होकर सेना के जवान पर फायरिंग की। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। फिलहाल आतंकियों को पकड़ने की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शोपियां में दो आतंकियों को मार गिराया

गौरतलब है कि शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया था। जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। वहीं सेना ने लोगों से अपील की है कि कार्रवाई के दौरान वो अपने-अपने घरों में रहे।

सोपोर में दो आतंकी ढेर

बता दें कि 22 फरवरी को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। वारपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। मालूम हो कि जम्मू एवं कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। इसके तहत करीब 300 से ज्यादा आतंकियों को अभी तक मार गिराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो