scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर | Three terrorist killed in Shopian encounter | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

शोपियां में तीन आतंकी ढेर
इलाके में जारी है सेना का सर्च ऑपरेशन
हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकी मारा गया

 

नई दिल्लीMay 03, 2019 / 02:43 pm

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

फाइल फोटो

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से आ रही है। शोपियां (Shopian ) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पहले एक आतंकी के मारे जाने के बाद अब दो और को ढेर किए जाने की खबर है। वहीं, इलाके में जवानों का लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है।
पढ़ें- पश्चिम बंगाल के हावड़ा में सुरक्षाबलों पर गोलीबारी, एक जवान की मौत, दो घायल

https://twitter.com/ANI/status/1124190203923419136?ref_src=twsrc%5Etfw
शोपियां में मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को इमाम साहिब इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का था। इस घटना के बाद से इलाके में एक बार फिर तनाव का माहौल है। एक अधिकारी के अनुसार, जवानों को सूचना मिली की कुछ आतंकी इमाम साहिब इलाके में छिपे हुए हैं। । खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके में दबिश दी। चुनौती दिए जाने पर आतंकियों ने गोल‍ीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायर‍िंग की। जिसमें तीन आतंकी मारे गए। वहीं, पुलिस ने कई हथियार भी बरामद किए हैं। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो